main page

देश में टिक-टॉक समेत 59 चाइनीज ऐप बैन, निया शर्मा से लेकर काम्या पंजाबी ने जताई खुशी

30 June, 2020 10:24:11 AM

भारत में सरकार ने टिकटॉक समेत 59 ऐप्स को बैन कर दिया है। सरकार ने देश की सुरक्षा और स्वदेशी को बढ़ावा देने के लिए ऐसा फैसला लिया है। ऐप्स को बैन करने की लिस्ट में टिक-टॉक ऐप का नाम सबसे टॉप में हैं। इससे टिक-टॉक लवर्स को बड़ा झटका लगा है, वहीं कईयों ने इस ऐप को बैन किए जाने पर काफी खुशी भी जताई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. भारत में सरकार ने टिकटॉक समेत 59 ऐप्स को बैन कर दिया है। सरकार ने देश की सुरक्षा और स्वदेशी को बढ़ावा देने के लिए ऐसा फैसला लिया है। ऐप्स को बैन करने की लिस्ट में टिक-टॉक ऐप का नाम सबसे टॉप में हैं। इससे टिक-टॉक लवर्स को बड़ा झटका लगा है, वहीं कईयों ने इस ऐप को बैन किए जाने पर काफी खुशी भी जताई है। बॉलीवुड स्टार्स की बात करें तो कई सारे सितारे इस ऐप के साथ एक्टिव थे और कई इसे बैन करने पक्ष में भी थे। अब सरकार के इस फैसले कई स्टार्स ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है। 

एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'बहुत अच्छी खबर है।'

कुशल टंडन ने भी ट्वीट करते हुए इस ऐप के बैन होने की खुशी जताई है।

टीवी की फेमस एक्ट्रेस निया शर्मा ने टिक-टॉक बैन पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'हमारे देश को बचाने के लिए शुक्रिया। टिकटॉक नाम का वायरस फिर कभी नहीं आना चाहिए।

इन स्टार्स के अलावा अमृता राव, निकिता दत्ता, दिशा परमार जैसे स्टार्स ने भी सरकार के इस फैसले की सराहना की है।


Nia SharmaKamya PunjabipraisedgovernmentdecisionbanChinese appTik-TokBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...