main page

Video: होली पर इस अंदाज में दिखे प्रियंका-निक,बच्चों ने बाल्टी से फेंका रंग तो दिया ऐसा रिएक्शन

Updated 11 March, 2020 12:15:51 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में पति निक जोनस संग होली का त्योहार सेलिब्रेट किया। प्रियंका ने पति निक संग इंडिया में होली का सेलिब्रेट किया। प्रियंका ने निक संग खूब होली खेली। होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। एक वीडियो में कुछ बच्चे पानी की बाल्टी में रंग मिलाकर निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा के ऊपर डालते दिखाई दे रहे हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में पति निक जोनस संग होली का त्योहार सेलिब्रेट किया। प्रियंका ने पति निक संग इंडिया में होली का सेलिब्रेट किया। प्रियंका ने निक संग खूब होली खेली। होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। एक वीडियो में कुछ बच्चे पानी की बाल्टी में रंग मिलाकर निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा के ऊपर डालते दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं दोनों इन बच्चों से बचते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा प्रियंका ने निक संग एक तस्वीर शेय की। इस तस्वीर में प्रियंक ब्लैक शॉर्ट्स और टॉप में दिख रही हैं। वहीं निक व्हाइट कलर की शर्ट और शॉर्ट्स में दिखे।

 

Bollywood Tadka

इस तस्वीर के साथ प्रियंका ने कैप्शन में लिखा-' निक की यह पहली होली थी। हम कुछ दिनों पहले से ही होली के रंगों में रंगे हैं। निक की पहली होली इसलिए भी खास रही क्योंकि हम सभी लोग घर आए थे। सभी को हैप्पी और सेफ होली।'

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो प्रियंका जल्द ही फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में नजर आने वाली हैं। इसमें उनके साथ राजकुमार राव हैं। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसके अलावा प्रियंका जल्द ही अमेजन स्टूडियोज की फिल्म 'शीला' में नजर आएंगी। 'शीला' में प्रियंका मां आनंद शीला का किरदार निभाएंगी। 

 

: Smita Sharma

nick jonasenjoydesi holicelebrationwifepriyanka chopraBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...