main page
FacebookTwitterg+Mail

प्रियंका चोपड़ा की मराठी फिल्म 'पानी' को मिला नेशनल अवार्ड, निक जोन्स बोले 'गर्व है'

11 August, 2019 01:18:14 PM

प्रियंका चोपड़ा जोन्स फिलहाल सांतवे आसमान पर चल रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम। प्रियंका चोपड़ा जोन्स फिलहाल सांतवे आसमान पर चल रही हैं। क्योंकि प्रियंका की मराठी फिल्म 'पानी' ने पर्यावरण संरक्षण के लिए 66 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में अवार्ड जीता है। प्रियंका चोपड़ा ने सबका शुक्रिया करने के सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने पानी के मेकिंग में शामिल सभी लोगों को बधाई दी, पीसी ने लिखा, "मुझे पानी जैसे स्पेशल सब्जेक्ट पर फिल्म बनाने का गर्व है। पूरी टीम को बधाई। इस चुनौतीपूर्ण विषय पर फिल्म को लाने के लिए आदिनाथ कोठारी समेत पूरी रचनात्मक टीम को बधाई "

Bollywood Tadka

यह पहली बार नहीं है कि पीसी ने मराठी फिल्म का निर्माण किया है, प्रियंका चोपड़ा ने 'वेंटिलेटर' नाम से एक और मराठी फिल्म का निर्माण किया था।

Bollywood Tadka

फिल्म के बारे में बात करते हुए, प्रियंका ने लिखा, “पानी की प्रॉब्लम पर ध्यान लाने के लिए फिल्म को यूज करने का हमारा प्रयास था, जो दुनिया भर में चिंता का विषय बना हुआ है। हम बहुत खुश हैं कि फिल्म का असर पड़ा और हमारी कोशिशों को पहचान मिली। ” प्रियंका चोपड़ा की उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए, उनके पति और अमेरिकी गायक निक जोन्स ने ट्विटर पर पीसी को बधाई दी। उन्होंने लिखा 'मुझे पीसी पर गर्व है और पूरी @PurplePebblePic टीम और पानी की पूरी टीम को उनके नेशनल अवार्ड के लिए बधाई'

Bollywood Tadka

इसके अलावा, प्रियंका ने अवार्ड  के लिए फिल्म का चयन करने वाले जजेस का धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा  "मेरी कड़ी मेहनत को पहचानने और पानी को 'पर्यावरण संरक्षण पर बेस्ट फीचर फिल्म' का अवार्ड देने के लिए जूरी को मेरा धन्यवाद।" प्रियंका चोपड़ा अपनी अपकमिंग फिल्म शोनाली बोस की 'द स्काई पिंक' में फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम के साथ दिखाई देंगी।  फिल्म के अक्टूबर 2019 तक रिलीज होने की संभावना है। 

Bollywood Tadka


Priyanka Chopra Nick Jonas entertainment news Bollywood News Bollywood News and Gossip Bollywood Box Office News Bollywood Celebrity News
loading...