main page

न्यूयॉर्क फैशन वीक में निकी हिल्टन का स्टनिंग लुक, डीप नेक ड्रेस में साफ दिखे क्लीवेज

Updated 09 September, 2022 04:49:33 PM

हॉलीवुड निकी हिल्टन रोथ्सचाइल्ड जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को न्यूयॉर्क फैशन वीक में स्पॉट किया गया, जहां उनका स्टनिंग और बोल्ड लुक देखने को मिला। निकी की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहती हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड निकी हिल्टन रोथ्सचाइल्ड जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को न्यूयॉर्क फैशन वीक में स्पॉट किया गया, जहां उनका स्टनिंग और बोल्ड लुक देखने को मिला। निकी की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहती हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान निकी हिल्टन ग्रीन कलर की डीप नेक ड्रेस में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। डीप नेक में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इस ड्रेस के साथ उन्होंने मैचिंग हील्स पेयर की हुई हैं और हाथ में सिल्वर पर्स कैरी किया है।

Bollywood Tadka

 

ग्लोसी लिप्स, मिनिमल मेकअप और खुले बालों में एक्ट्रेस बेहद अट्रैक्टिव लग रही हैं।

 

Bollywood Tadka


बता दें, 38 वर्षीय एक्ट्रेस ने 30 जून को पति James Rothschild के तीसरे बच्चे का स्वागत किया था। एक्ट्रेस ने अभी तक अपने बेटे के नाम का खुलासा नहीं किया है।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Nicky HiltonstunningNYC fashion weekHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...