main page

पति ब्रुकलिन बेकहम के साथ इटली में हनीमून एंजॉय कर रही निकोला पेल्ट्ज, कपल की ट्विनिंग ने जीता फैंस का दिल

Updated 05 July, 2022 12:32:27 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस निकोला पेल्‍ट्ज ने 9 अप्रैल 2022 को बॉयफ्रेंड ब्रुकलिन बेकहम के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी है। कपल की शादी की तस्वीरें भी सामने आईं थी। निकोला और ब्रुकलिन इन दिनों इटली में हनीमून एंजॉय कर रहे हैं, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस निकोला पेल्‍ट्ज ने 9 अप्रैल 2022 को बॉयफ्रेंड ब्रुकलिन बेकहम के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी है। कपल की शादी की तस्वीरें भी सामने आईं थी। निकोला और ब्रुकलिन इन दिनों इटली में हनीमून एंजॉय कर रहे हैं, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में निकोला व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग हील पहनी हुई है। लाइट मेकअप, बन और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है।

Bollywood Tadka

वहीं ब्रुकलिन व्हाइट टी-शर्ट और पैंट में दिखाई दे रहे हैं। कपल हाथों में हाथ डालकर चलते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों एक-साथ काफी अच्छे लग रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें निकोला और ब्रुकलिन ने 2020 में सगाई की थी। साल 2021 में दोनों मेट गाला शो में नजर आए थे। 2022 में दोनों शादी कर हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए।

Bollywood Tadka

निकोला ब्रुकलिन से 4 साल बड़ी है। निकोला 27 साल की है और ब्रुकलिन 23 साल के हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Nicola PeltzhoneymoonItalyhusband Brooklyn BeckhamHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...