main page

निहारिका कोनिडेला ने शेयर की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें, ब्राइड्समेड्स के साथ मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस

Updated 06 December, 2020 05:41:04 PM

दिवंगत एक्टर चिंरजीवी सर्जा की भतीजी और एक्ट्रेस निहारिका कोनिडेला 9 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड चैतन्य जोनालगद्दा संग साथ फेरे लेने वाली हैं। अभी से एक्ट्रेस से के घर में शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। हाल ही में निहारिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका बेहद खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. दिवंगत एक्टर चिंरजीवी सर्जा की भतीजी और एक्ट्रेस निहारिका कोनिडेला 9 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड चैतन्य जोनालगद्दा संग साथ फेरे लेने वाली हैं। अभी से एक्ट्रेस से के घर में शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। हाल ही में निहारिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका बेहद खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों में निहारिका ब्लू कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं और अपनी दो सहेलियों के साथ खूब हंस रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा ‘ठीक हैं... मैं बताती हूं। वो मेरी हील्स को फिक्स कर रही हैं। अगर ये दोनों परफेक्ट ब्राइड्समेड्स नहीं तो फिर कौन होगा मुझे नहीं पता। मैं तुम्हे बहुत प्यार करती हूं दोस्तों।’ हाथों से लहंगा पकड़े हुए निहारिका का मस्ती भरा मूड देखने को मिल रहा है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें बधाईयां भी दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka


निहारिका के होने वाले पति चैतन्य जोनालगद्दा की बात करें तो वो पेशे से एक बिजनेसमैन हैं और गुंटूर के आईजी एम प्रभाकर राव के बेटे हैं। कपल की ये शादी एक ग्रैंड वेडिंग होगी।  


 
बता दें कि निहारिका कोनिडेला का चिरंजीवी के परिवार के साथ गहरा ताल्लुक हैं।   वो एक्टर नागा बाबू की बेटी हैं सुपरस्टार चिरंजीवी और वेंकटेश की भतीजी हैं। निहारिका कोनिडेला के भाई वरुण तेज हैं जो कि एक जाने-माने स्टार हैं। निहारिका कोनिडेला खुद भी सई रा नरसिम्हा रेड्डी, सूर्याकांतम और हैप्पी वेडिंग जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।  

: suman prajapati

Niharika Konidelasharespre-weddingcelebrationsphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...