main page

निखिल द्विवेदी ने जाहिर की रिया चक्रवर्ती के साथ काम करने की इच्छा, बोले 'जब यह सब खत्म हो जाएगा, तब..'

Updated 09 September, 2020 04:54:33 PM

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अभिनेता रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तारी के बाद फिल्म इंडस्ट्री से स्टार्स के तरह-तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। इसी बीच दबंग 3 प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने रिया को सपोर्ट किया है और उनके साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है। द्विवेदी का ये ट्वीट लोगों का खूब ध्यान बटोर रहा है।

 
बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामले में अभिनेता रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तारी के बाद फिल्म इंडस्ट्री से स्टार्स के तरह-तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। इसी बीच दबंग 3 प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने रिया को सपोर्ट किया है और उनके साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है। द्विवेदी का ये ट्वीट लोगों का खूब ध्यान बटोर रहा है।

Bollywood Tadka

 

निखिल द्विवेदी ने ट्विटर पर अपनी बात रखते हुए लिखा, ''रिया में तुम्हें नहीं जानता। मुझे नहीं पता कि तुम किस किस्म की इंसान हो। हो सकता है जितना सुनने में आ रहा है उतनी बुरी हो, हो सकता है न भी हो। मैं सिर्फ इतना जानता हूं कि आपके साथ जो भी हो रहा है वह ठीक नहीं है। ये गैर कानूनी है और सभ्य देश इस तरह विहेव नहीं करते। जब सब खत्म हो जाएगा, मैं आपके साथ काम करना चाहूंगा।'' 


बता दें रिया चक्रवर्ती को आज सुबह भयाखला जेल में भेजा गया है। उन्हें 14 दिनों की न्यायक हिरासत में भेजा गया है। 10 सितंबर यानि गुरूवार को रिया और उनके भाई की जमानत अर्जी पर विशेष अदालत की सुनवाई होगी। 

Bollywood Tadka

 
 

: suman prajapati

Nikhil DwivediexpresseddesireworkRhea ChakrabortyBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...