main page

निकिता दत्ता ने करवाया नेल एक्सटेंशंस और इस वजह से लड़कियों के लिए उनके मन में बढ़ा सम्मान

Updated 12 October, 2021 04:20:42 PM

अभिनेता भी सामान्य प्राणी हैं और यहां तक कि उन्हें वास्तविक दुनिया की समस्याओं का भी सामना करना पड़ता है। ऐसी ही एक समस्या निकिता दत्ता के सामने है और उन्होंने अपना संकट काल सोशल मीडिया पर साझा किया।

नई दिल्ली। अभिनेता भी सामान्य प्राणी हैं और यहां तक कि उन्हें वास्तविक दुनिया की समस्याओं का भी सामना करना पड़ता है। ऐसी ही एक समस्या निकिता दत्ता के सामने है और उन्होंने अपना संकट काल सोशल मीडिया पर साझा किया। अभिनेत्री ने कभी नहीं सोचा था कि नकली नाखून लगवाना इतना मुश्किल काम हो सकता है, और उन्हें महिलाओं के प्रति एक नया नजरिया मिला।

दत्ता ने एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने व्यक्त किया कि उन्होंने नेल एक्सटेंसटिओन्स लगवाने में 8 घंटे से अधिक समय लगाया है, और अब वह दैनिक काम करने के लिए संघर्ष कर रही हैं। उन्होंने आगे कहा, "मैंने हर उस लड़की के लिए सम्मान पाया है, जो नियमित रूप से नेल एक्सटेंशन करती है। 8-9 घंटे हो गए हैं, मेरे पास ये हैं, और मैं हर काम से जूझ रही हूं। मुझे नहीं पता कि आप कैसे कर पाते है सब, लेकिन मैं सलाम करती हूँ ।"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by SantaBanta (@santabantahumour)

यह निकिता की ओर से कुछ ईमानदार स्वीकारोक्ति है, है ना? काम के मोर्चे पर, निकिता को आखिरी बार अभिषेक बच्चन के साथ द बिग बुल में देखा गया था और वह जल्द ही बॉस्को मार्टिस की डांस फिल्म रॉकेट गैंग का नेतृत्व करती नजर आएंगी।


निकिता दत्तानेल एक्सटेंशंसNikita Duttanail extensions
loading...