main page

निमरत कौर ने पूरी की ‘section84’ की शूटिंग, बताया अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने का एक्सपीरियंस

Updated 18 June, 2023 12:28:04 PM

अपकमिंग फिल्म 'सेक्शन 84' में निमरत कौर के अलावा अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस डियाना पेंटी भी लीड रोल में हैं।

मुंबई। निमरत कौर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सेक्शन 84’ की शूटिंग पूरी कर ली है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वे फिल्म की टीम के साथ सेलिब्रेट करतीं नजर आ रहीं हैं। निमरत ने फोटोज शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन के साथ अपने काम को लेकर एक्सपीरियंस भी शेयर किया है।

Bollywood Tadka

निमरत ने अच्छा खासा लंबा नोट लिखा है ‘मेरी दो सबसे पसंदीदा शब्द-"एक्शन" और "कट" के पहले, बीच और बाद में मैंने जो महसूस किया, उसे समझाने के लिए कोई भी शब्द कभी भी पर्याप्त नहीं होगा। किसी किताब के आखिरी पन्ने की तरह, जिसे आप कभी खत्म नहीं करना चाहते हैं, आखिरी दिन अपने साथ कृतज्ञता, जीवन भर के लिए सीख, अलगाव की चिंता और एक साधारण ज्ञान लेकर आया है कि एक अभिनेता के रूप में कुछ भी आपको स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए तैयार नहीं कर सकता है। कई जन्मों में एक बार प्रकृति का बल, श्री @amitabhbachchan।”

Bollywood Tadka

फोटोज में एक्ट्रेस टीम के साथ केक कट करती नजर आईं।

Bollywood Tadka

आपको बता दें कि अपकमिंग फिल्म 'सेक्शन 84' में निमरत कौर के अलावा अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस डियाना पेंटी भी लीड रोल में हैं। निमरत कौर आखिरी बार 'स्कूल ऑफ लाइज' में नजर आई थीं और अब वे 'हैप्पी टीचर्स डे' में दिखाई देंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nimrat Kaur (@nimratofficial)

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

nimrat kaursection 84shootingamitabh bachchanpostfilm

loading...