main page

निमृत कौर अहलूवालिया ने खुद को गिफ्ट की लग्जरी कार, नई चमचमाती Audi A6 के साथ दिए हैप्पी पोज

Updated 30 May, 2023 01:30:43 PM

रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 16' की कंटेस्टेंट रह चुकीं एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया की खुशी का इस वक्त कोई ठिकाना नहीं हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में खुद के लिए एक लग्जरी कार खरीदी है, जिसके बाद वह चर्चा में आ गई हैं। नई ऑडी कार के साथ पोज देते हुए निमृत की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 16' की कंटेस्टेंट रह चुकीं एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया की खुशी का इस वक्त कोई ठिकाना नहीं हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में खुद के लिए एक लग्जरी कार खरीदी है, जिसके बाद वह चर्चा में आ गई हैं। नई ऑडी कार के साथ पोज देते हुए निमृत की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीर में देखा जा सकता है कि निमृत कौर अपनी नई चमचमाती कार के साथ हैप्पी पोज दे रही हैं। इस दौरान उनके चेहरे की खुशी देखते ही बन रही हैं।

 

निमृत द्वारा खरीदी इस ब्लैक Audi A6 की कीमत करीब 80 लाख रुपये बताई जा रही है। फैंस उन्हें इस नई कार के लिए खूब बधाइयां दे रहे हैं।

 


बता दें, टीवी सीरियल 'छोटी सरदारनी' से घर घर में पहचान बनाने वाली निमृत कौर को हाल ही में सॉन्ग 'जिहाले-ए-मिस्किन' में देखा गया। उनके गाने को लोगों ने काफी पसंद किया है। गाने की सक्सेसस को सेलिब्रेट करने के मकसद से ही निमृत ने खुद को नई लग्जरी कार गिफ्ट की है। अब एक्ट्रेस जल्द ही एकता कपूर की फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' में नजर आएंगी। इसके अलावा भी उनके पास कई और भी प्रॉजेक्ट हैं।  

Content Writer: suman prajapati

Nimrit Kaur Ahluwaliabuys aAudi A6 carBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...