main page

कपिल के शो में भोजपुरी सुपरस्टार का धमाल, सुनील-नवराज समेत ये स्टार्स  भी आए नजर

Updated 05 February, 2019 05:37:30 PM

काॅमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपने शो ''द कपिल शर्मा'' से छोटे पर्दे पर धमाल मचा रहे हैं। बीते दिनों ही शो में कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री और भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज स्टार नजर आएंगे। शो में निरहुआ और किच्चा सुदीप दिखाई दिए।

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपने शो 'द कपिल शर्मा' से छोटे पर्दे पर धमाल मचा रहे हैं। बीते दिनों ही शो में कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री और भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज स्टार नजर आएंगे। शो में निरहुआ और किच्चा सुदीप दिखाई दिए। इस दौरान की तस्वीरें किच्चा ने अपने ट्विटर अकाउंट में शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शएयर करते हुए उन्होंने लिखा-''कपिल के शो में मजेदार समय बीता।

Bollywood Tadka,निरहुआ इमेज, किच्चा सुदीप इमेज, कपिल शर्मा इमेज, नवजोत सिंह सिद्धू इमेज

ढेर सारा लाफ्टर था। मेरे ख्याल से ऐसा कम ही होता है जब मैं इतना हंसा। इस अद्भुत समय के लिए हर किसी को शुक्रिया। थैंक्यू कपिल शर्मा।'' वहीं कपिल ने भी इसका रिप्लाई करते हुए लिखा- ''शो में आने के लिए आपका धन्यवाद सर। आपके वन लाइनर्स माइंड ब्लोइंग थे। लोग इस एपिसोड को सालों तक याद रखेंगे।'' बता दें कि इस शो में निरहुआ और किच्चा सुदीप के अलावा मनोज तिवारी, सुनील शेट्टी, नवराज हंस भी नजर आए। 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि कपिल के शो ने आते ही धमाल मचा दी। कपिल ने इस बार अपनी नई टीम के साथ शो में वापसी की। कपिल का शो टीआरपी की रेस में सबसे आगे है। इस बार शो में चंदन प्रभाकर, भारती सिंह, किक्कू शारदा और कृष्णा अभिषेक जैसे कॉमिक स्टार्स हैं।

Bollywood Tadka,निरहुआ इमेज, किच्चा सुदीप इमेज, मनोज तिवारी इमेज, सुनील शेट्टी इमेज, नवराज हंस इमेज

: Smita Sharma

nirhua hindi newskichcha sudeepa hindi newskapil sharma hindi newssunil shetty hindi newsnavraj hans hindi newsLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip News Hindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...