main page

Sushant singh suicide: पुलिस के हाथ नहीं लगा कोई सुसाइड नोट, कमरे से मिलीं डिप्रेशन की दवाईयां

Updated 14 June, 2020 06:10:02 PM

टीवी से अपने करियर की शुरूआत करने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी से अपने करियर की शुरूआत करने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। बता दें सुशांत माउंट ब्लांट अपार्टमेंट के एक ड्यूप्लेक्स फ्लैट में रहते थे। वहीं उन्होंने अपने कमरे में कपड़े से फांसी का फंदा बनाकर सुसाइड कर लिया। सुशांत के साथ इस फ्लैट में तीन लोग और रहते थे।

Bollywood Tadka
सूत्रों के मुताबिक सुशांत ने रात 12 बजे एक एक्टर को फोन किया था,  यह उनकी लास्ट कॉल थी। वहीं पुलिस उनके फांसी लगाने की खबर सुनते के साथ ही उनके आवास पर पहुंच गई। मुंबई के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त मनोज शर्मा का कहना है कि ‘उन्होंने बांद्रा में अपने आवास पर आत्महत्या कर ली। हमारी टीम वहीं मौजूद है।’ इस बात की जानकारी सुशांत के नौकर ने दी जब उसने एक्टर को पंखे से लटकते हुए देखा।

Bollywood Tadka
सूत्रों के अनुसार, जिस समय सुशांत ने सुसाइड किया, उस वक्त उनके दोस्त घर में उनके साथ थे, पुलिस उनसे भी पूछताछ कर सकती है। तीन डॉक्टरों की टीम उनका पोस्टमार्टम करेगी।

Bollywood Tadka
बता दे मामले की तहकीकात के दौरान उनके फ्लैट से कुछ हाइपरटेंशन और डिप्रेशन की दवाओं के पेपर मिले हैं, जिससे लगता है कि वह डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे। वाकी उनके सुसाइड के असली कारणों का पता नहीं चल पाया है।

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के मुताबिक जब सुशांत के कमरे के दरवाजे को जब तोड़ा गया तो रूम में वह फांसी के फंदे से लटके पाए गए। इसके बाद नौकर ने पुलिस को फोन करके इसकी सूचना दी

Edited By: suman prajapati

No SuicideNoteFoundSushant Singh RajputroomTelevision NewsTelevision News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...