main page

EOW से पूछताछ के बाद नोरा की पहली पब्लिक अपीयरेंस,बाॅडी हगिंग ड्रेस में हसीना ने दिखाया कर्वी फिगर

Updated 18 September, 2022 12:11:44 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही इस समय 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस  के चलते खबरों में बनी हैं। इस सिलसिले में गुरुवार को एक्ट्रेस दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) के अधिकारियों के समक्ष पेश हुईं जहां उनसे करीब 6 घंटे पूछताछ की गई। वहीं अब पूछताछ के बाद नोरा फतेही ने अपनी पहली पब्लिक अपीयरेंस दी। एक्ट्रेस मुंबई के खार में स्पॉट हुईं जहां वह एक्सेल एंटरटेनमेंट ऑफिस में एक मीटिंग के लिए पहुंची थीं। इस दौरान नोरा का बोल्ड लुक देखने को मिला।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही इस समय 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस  के चलते खबरों में बनी हैं। इस सिलसिले में गुरुवार को एक्ट्रेस दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) के अधिकारियों के समक्ष पेश हुईं जहां उनसे करीब 6 घंटे पूछताछ की गई।

Bollywood Tadka

वहीं अब पूछताछ के बाद नोरा फतेही ने अपनी पहली पब्लिक अपीयरेंस दी। एक्ट्रेस मुंबई के खार में स्पॉट हुईं जहां वह एक्सेल एंटरटेनमेंट ऑफिस में एक मीटिंग के लिए पहुंची थीं। इस दौरान नोरा का बोल्ड लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो नोरा व्हाइट बाॅडी फिटिंग ड्रेस में कहर ढा रही हैं। इस ड्रेस में नोरा अपने परफेक्ट बाॅडी और कर्व फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप नोरा की खूबसूरत को चार-चांद लगा रहा है। नोरा ने मैचिंग व्हाइट बैग और ब्लैक शेड्स से लुक को पूरा किया। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो नोरा का हाल ही में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर कॉमेडी ड्रामा फिल्म थैंक गॉड के साॅन्ग 'मनिके मागे हिते' में नजर आईं हैं। रिलीज होने के साथ ही गाना सोशल मीडिया में छा गया है और एक घंटे में ही 10 लाख से ज्यादा व्यूज भी मिल चुके हैं।

Bollywood Tadka

 


 

Content Writer: Smita Sharma

Nora FatehiBold Look1st AppearanceConman Sukesh CaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...