main page

Airport Look: ब्लैक टॉप के साथ पर्पल ओवर कोट पहन नोरा फतेही ने दिखाया ग्लैमरस अवतार, शाॅर्ट्स में फ्लाॅन्ट की टोन्ड लेग्स

Updated 14 January, 2022 12:53:51 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही एक्टिंग और डांसिंग स्किल के अलावा अपने फैशन के लिए भी जानी जाती हैं। इंडियन से लेकर वेस्टर्न वह हर आउटफिट में कहर ढाती हैं। हाल ही में नोहा को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। उनका एयरपोर्ट लुकसोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। नोरा का एयरपोर्ट लुक हमेशा निराला होता है जिसकी वजह से उन्हें काफी पसंद भी किया जाता है। वहीं एक बार फिर नोरा का एयरपोर्ट पर ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही एक्टिंग और डांसिंग स्किल के अलावा अपने फैशन के लिए भी जानी जाती हैं। इंडियन से लेकर वेस्टर्न वह हर आउटफिट में कहर ढाती हैं। हाल ही में नोहा को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। उनका एयरपोर्ट लुकसोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

नोरा का एयरपोर्ट लुक हमेशा निराला होता है जिसकी वजह से उन्हें काफी पसंद भी किया जाता है। वहीं एक बार फिर नोरा का एयरपोर्ट पर ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो वह ब्लैक स्किन टाॅप और पर्पल शाॅर्ट्स में बोल्ड दिखीं। उन्होंने अपने इस लुक के साथ पर्पल ओवर कोट कैरी किया था जो उनके इस अंदाज को और भी कमाल का बना रखा था।

Bollywood Tadka

नोरा ने ब्लैक स्टाॅकिंग पहनी थी जिसमें वह अपनी टोन्ड लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही थीं। अपने लुक को कॉम्प्लीमेंट करने के लिए उन्होंने ब्लैक सनग्लासेस लगाए थे और पिंक कलर का बैग कैरी किया था।

Bollywood Tadka

नोरा ने एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर्स के लिए पोज भी किया हालांकि उन्होंने अपना मास्क नहीं उतारा। कोरोना के खतरे को देखते हुए नोरा ने मास्क पहने हुए ही पोज किया।

Bollywood Tadka
बता दें कि नोरा हाल ही में कोरोना पाॅजिटिव पाईं गईं थी। रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद उन्हें खुद को क्वारंटाइन कर लिया था। वहीं अब नोरा ने कोरोना को मात दे दी है। Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा आखिरी बार जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' के आइटम सॉन्ग में नजर आईं थीं। हाल ही में उनका गुरु रंधावा के साथ नया म्यूजिक वीडियो 'नाच मेरी रानी' रिलीज हुआ है। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Nora Fatehibold lookairportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...