main page

व्हाइट गाउन में नोरा फतेही का प्रिसेंस लुक, वायरल हुईं तस्वीरें

Updated 23 May, 2019 03:13:51 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में नोरा की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में नोरा व्हाइट कलर के गाउन में खूबसूरत अंदाज में दिख रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में नोरा की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में नोरा व्हाइट कलर के गाउन में खूबसूरत अंदाज में दिख रही हैं। तस्वीरों में उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं।

 

Bollywood Tadka,नोरा फतेही इमेज,नोरा फतेही फोटो, नोरा फतेही पिक्चर,

नोरा ने अपने लुक लाइट मेकअप,पिंक लिपस्टिक से कम्पलीट किया है। नोरा दिलकश अंदाज से कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। बता दें कि यह तस्वीरें फिल्म 'भारत' के गाने के शूटिंग के दौरान की हैं। फैंस नोरा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka,नोरा फतेही इमेज,नोरा फतेही फोटो, नोरा फतेही पिक्चर,

फिल्म 'भारत' की बात करें तो यह फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, तब्बू, जैकी श्राॅफ मुख्य भूमिका में हैं। भारत के अलावा नोरा फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में भी नजर आएंगी। यह एक डांस फिल्म हैं। फिल्म में वरुण धवन,श्रद्धा कपूर हैं। 

: Smita Sharma

nora fatehiglamorous photoshootBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...