main page

ब्लैक बैकलेस साटिन ड्रेस में नोरा फतेही का Hot Look, कैमरे के सामने बैक फ्लॉन्ट कर दिए कातिलाना पोज

Updated 13 June, 2023 04:26:14 PM

एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही अपने बोल्ड फैशन स्टेटमेंट और शानदार डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं। वह अपने अक्सर अपने बोल्ड लुक्स से इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहती हैं। इसी बीच बीते सोमवार नोरा को बैकलेस ड्रेस में एक इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने किलर लुक से सबका ध्यान खींचती नजर आईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही अपने बोल्ड फैशन स्टेटमेंट और शानदार डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं। वह अपने अक्सर अपने बोल्ड लुक्स से इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहती हैं। इसी बीच बीते सोमवार नोरा को बैकलेस ड्रेस में एक इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने किलर लुक से सबका ध्यान खींचती नजर आईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान नोरा फतेही ब्लैक बैकलेस साटिन ड्रेस में बेहद सेक्सी दिखीं, जिसमें वह अपने कर्वी फिगर के साथ बैक फ्लॉन्ट करती दिखीं।

Bollywood Tadka

साइड कट इस ड्रेस में वह अपनी टोन्ड लेग्स भी फ्लॉन्ट करती नजर आईं और हाथ में उन्होंने छोटा सा रेड कलर का एक पर्स कैरी किया है।

Bollywood Tadka

 

मिनिमल मेकअप और खुले बालों में नोरा का हुस्न देखते ही बन रहा है। वह कैमरे के सामने पीछे मुड़-मुड़ कर पोज देते हुए सबको अपना दीवाना बना रही हैं और फैंस को खूब इम्प्रेस कर रही हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो नोरा फतेही ने अपने सफर की शुरुआत हिंदी फिल्म रोर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन से की थी। हालांकि, एक्ट्रेस ने टेम्पर, सत्यमेव जयते और अन्य फिल्मों में अपने डांस नंबरों से लोकप्रियता हासिल की। नोरा टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 9 में भी दिखाई दी और फिर झलक दिखला जा में भी नजर आईं। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में भी अभिनय किया है और वह अगली बार रितेश देशमुख और शहनाज कौर गिल स्टारर फिल्म 100% में दिखाई देंगी। साजिद खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Nora Fatehihot lookblack backless satin dressBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...