main page

फीफा वर्ल्ड कप के दौरान ‘लाइट द स्काई’ एंथम पर नोरा फतेही ने दिया इलेक्ट्रिक लाइव परफॉरमेंस! देखें वीडियो

Updated 19 December, 2022 09:53:43 AM

नोरा फतेही कतर में अपने प्रदर्शन से अधिक से अधिक दृश्यों के साथ अपने प्रशंसकों को गौरवान्वित कर रही हैं। उसने फीफा विश्व कप 2022 में समापन समारोह के दौरान गाना गाया और नृत्य किया।

मुंबई। बॉलीवुड की फेमस डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही ने फीफा वर्ल्ड कप 2022 के क्लोजिंग सेरेमनी में एक इलेक्ट्रिक लाइव परफॉरमेंस दिया। बीते रविवार को फाइनल मैच अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच हुआ। मैच से पहले नोरा बाल्कीस, रहमा रियाद और मनाल के साथ ‘लाइट द स्काई’ गाने पर परफॉर्म किया।

आखिरी दिन के लिए, नोरा ने तामझाम से सजी एक एम्बेलिशद ब्लैक ड्रेस का चयन किया। ऑल-ब्लैक लुक को उभारने के लिए उन्होंने इसे ब्लैक स्टॉकिंग्स और हील्स के साथ पेयर किया। उनके प्रदर्शन के वीडियो और तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं।

एक वीडियो में नोरा ने गाना भी गाया और डांस भी किया। मुख्य भूमिका निभाते हुए, उन्होंने हिंदी में गाना गाया और फैंस को उन पर गर्व महसूस कराया।

 

‘लाइट द स्काई’ एंथम के साथ फीफा वर्ल्ड कप 2022 का हिस्सा बनने के बारे में बात करते हुए नोरा ने इससे पहले एक इमोशनल नोट लिखा था। उन्होने साझा किया, "वह क्षण जब आप विश्व कप स्टेडियम @fifaworldcup में अपनी आवाज सुनते हैं, यह बहुत ही वास्तविक था! इस तरह के मील के पत्थर यात्रा को इतना सार्थक बनाते हैं। मैं हमेशा इस तरह के क्षणों की कल्पना करती हूं, मैं सिर्फ एक सपने देखने वाली हूं, उन सपनों को जीवंत करने की भूख के साथ! हुड में एक नियमित शर्मीली लड़की!"

“अपने आप पर विश्वास करो दोस्तों, कभी किसी को यह मत बताओ कि तुम नहीं कर सकते! आपके सपने कभी बहुत बड़े नहीं होते! कई लोग शुरू में मुझ पर हंसे लेकिन हम यहां से बाहर!! और यह तो बस शुरुआत है"।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

BOLLYWOODFIFA WORLD CUPNOORA FATEHIELECTRIC PERFORMANCEVIRAL VIDEO

loading...