main page

नोरा फतेही ने प्रिंटेड पैंटसूट में लगाया हॉटनेस का तड़का, डीपनैक में दिखे क्लेवज

Updated 10 May, 2021 06:22:55 PM

एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने डांस के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती है। नोरा अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में नोरा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो धमाल मचा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने डांस के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती है। नोरा अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में नोरा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो धमाल मचा रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में नोरा प्रिंटेड पैंटसूट में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने हील पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और गीले बाल एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इस लुक में एक्ट्रेस के क्लेवज साफ नजर आ रहे हैं। नोरा के इस हॉट लुक ने आग लगा दी है।

Bollywood Tadka

तस्वीरें शेयर करते हुए नोरा ने लिखा- 'मुझे मालूम है कि मेरा दुश्‍मन मेरा शिकार (Prey) करता है, इसलिए मेरे लिए प्रार्थना (Pray) करें।'

Bollywood Tadka

नोरा की इन तस्वीरों को देख फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ गई हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो नोरा आखिरी बार वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ 'स्‍ट्रीट डांसर' में नजर आई थीं।  अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्‍हा और संजय दत्त के साथ भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

इसके अलावा एक्ट्रेस जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'सत्‍यमेव जयते 2' में भी दिखाई देंगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

nora fatehishareshotphotospantsuitBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...