main page

प्रियंका चोपड़ा ही नहीं, दीपिका-करीना से लेकर सोनम-अनुष्का भी डीप नेक में दिखा चुकी हैं क्लीवेज

03 February, 2020 12:38:09 PM

हॉलीवुड के ग्रैमी अवार्ड में प्रियंका चोपड़ा द्वारा कैरी की गई डीपनेक ड्रेस काफी वायरल हो रही हैं। इस ड्रेस में उनके क्लीवेज कुछ इस तरह दिख रहे हैं कि फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड के ग्रैमी अवार्ड में प्रियंका चोपड़ा द्वारा कैरी की गई डीपनेक ड्रेस काफी वायरल हो रही हैं। इस ड्रेस में उनके क्लीवेज कुछ इस तरह दिख रहे हैं कि फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। लेकिन सिर्फ प्रियंका ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर भी डीपनेक ड्रेस में क्लीवेज दिखाती हुई नजर आ चुकी हैं। आइए, एक नजर डालते हैं इन एक्ट्रेसेस की ऐसी ही तस्वीरों पर...

Bollywood Tadka

बॉलीवुड में राज करने के बाद प्रियंका अब गोल्बल आईकॉन बन चुकी हैं। ऐसे में इंडिया में उनके फैंस संस्कृति की दुहाई देकर उन्हें ट्रोल करते रहते हैं। 

Bollywood Tadka

बोल्डनेस के मामले में प्रियंका की तरह करीना कपूर खान भी कम नहीं हैं। अपनी परफेक्ट नेकलाइन को फ्लॉन्ट करते हुए बेबो को अक्सर शर्टलेस ब्लेज़र में देखा गया है।Bollywood Tadka
प्रियंका और करीना की तरह वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ बोल्ड नेकलाइन्स अनुष्का शर्मा को भी पसंद है, लेकिन लहंगे के साथ। उनकी इस खूबसूरत आउटफिट को डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन किया है।

Bollywood Tadka

फैशन और बोल्ड लुक के मामले में सोनम कपूर हमेशा टॉप पर रहती हैं। ऐसा ही उनका इंडो-वेस्टर्न आउटफिट है, जिसमें उन्होंने एक सफ़ेद कुर्ते के साथ एक शानदार नेकलाइन और पलाज़ो पैंट के साथ ब्लेज़र पहना है। उनका सफ़ेद पैंटसूट लुक भी बोल्ड नेकलाइन्स का एक अद्भुत उदाहरण है। 

Bollywood Tadka
पिछले साल कान फिल्म समारोह में दीपिका पादुकोण भी हॉट गाउन में नजर आईं थीं। इस ड्रेस ने सबका ध्यान खींचा था और डीपनेकलाइन की वजह से वह सुर्खियों में रही थीं। कुछ समय पहले, दीपिका को चोली के साथ एक काले रंग का लहंगा पहने हुए भी देखा गया था, जिसमें एक शानदार नेकलाइन थी। 

Bollywood Tadka


Kareena Kapoor KhanPriyanka chopraDeepika padukonesonam kapoorAnushka sharmababoBollywood imagesBollywood updateEntertainment newsSonam Kapoor imagesneckline dress
loading...