main page

अब सलमान खान के रिश्तेदार बंटी सचदेव से पूछताछ करेगी CBI,सोनाक्षी संग उड़ चुकी हैं अफेयर की खबरें

Updated 04 September, 2020 03:36:03 PM

सुशांत सिंह राजपूत केस में पूरे देश आंखें अब सीबीआई की टीम पर ही टिकी है।सुशांत के निधन के बाद से ही इस केस को उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान के साथ भी जोड़कर देखा जा रहा है।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में पूरे देश आंखें अब सीबीआई की टीम पर ही टिकी है।सुशांत के निधन के बाद से ही इस केस को उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान के साथ भी जोड़कर देखा जा रहा है।  

Bollywood Tadka

हाल ही में खबर आई कि सीबीआई ने दिशा सालियान मामले की जांच शुरू कर दी है। इस केस की पूछताछ के लिए सबसे पहले उन्होनें 'Cornerstones Company' के मालिक बंटी सचदेव को बुलाया है। दरअसल दिशा सालियान कॉर्नरस्टोन नाम की एंजेसी में काम करती थी, जिसे बंटी सचदेवा ही चलाते है।

Bollywood Tadka

सलमान खान के करीबी हैं बंटी सचदेवा

बहुत कम लोग ही जानते है कि बंटी सचदेवा एक्टर सलमान खान के परिवार के करीबी है।बंटी सचदेवा एक्टर सोहेल खान की पत्नी सीमा सचदेवा के भाई हैं। 

Bollywood Tadka

सोनाक्षी सिन्हा संग उड़ी थी अफेयर्स की खबरें

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा संग भी बंटी सचदेवा की अफेयर्स की खबरें उड़ चुकी हैं। दोनों को कई बार पार्टीज करते देखा गया है। 
 
Bollywood Tadka

बंटी सचदेव से इस केस में दो मुद्दों पर पूछताछ करेगी सीबीआई

1. दिशा सालियान की मौत से सुशांत सिंह का एंगल। ऐसा इसलिए क्योंकि दिशा सालियान, बंटी सचदेव की कंपनी कॉर्नरस्टोन में काम करती थीं। इतना ही नहीं सुशांत सिंह की एक फिल्म का पीआर का काम भी उन्होंने ही देखा था।

2. सुशांत सिंह के अकाउंट से करीब 2.5 करोड़ रुपए भी कॉर्नरस्टोन कंपनी को जाने की बात सामने आई थी। इस पैसे का क्या हिसाब है? किस डील के लिए ये पैसा ट्रांसफर किया गया था? क्या ये किसी फिल्म या प्रोजेक्ट के प्रमोशन के लिए दी गई रकम थी? इस बात पर भी पूछताछ की गई। फिलहाल अब ये देखना है कि सीबीआई के सामने बंटी सचदेवा कौन-कौन से राज खोलने वाले है?

Bollywood Tadka

बंटी सचदेव की कंपनी कॉर्नरस्टोन की तो यहां पर उदय सिंह गौरी नाम का एक शख्स भी यहीं काम करता है। उदय सिंह गौरी ने बीते 13 जून को एक फिल्म के सिलसिले में सुशांत की बात रमेश तौरानी और निखिल आडवाणी से करवाई थी। ऐसे में अब सीबीआई उदय सिंह गौरी से भी पूछताछ कर सकती है। 

 

: Smita Sharma

sushant singh rajputdisha salianCBIinterrogatesalman Khanrelativebunty sachdevsohail khanSeema SachdevSonakshi SinhaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...