main page

नुसरत भरुचा ने हाइफ़ा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में संभाला मंच, अपनी शानदार स्पीच से लूट ली महफिल!

Updated 06 October, 2023 12:17:20 PM

बॉलीवुड की प्रतिभाशाली एक्ट्रेस नुसरत भरुचा ने इज़राइल में हाइफ़ा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में मंच संभाला। इस वर्ष, महोत्सव में "अकेली" की स्क्रीनिंग हुई, एक ऐसी फिल्म जिसने अपनी सम्मोहक कहानी और शानदार कलाकारों के लिए ध्यान आकर्षित किया है। अपनी मनोरम उपस्थिति और प्यारे शब्दों के साथ भरुचा ने महोत्सव पर एक अमिट छाप छोड़ी।

मुंबई. बॉलीवुड की प्रतिभाशाली एक्ट्रेस नुसरत भरुचा ने इज़राइल में हाइफ़ा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में मंच संभाला। इस वर्ष, महोत्सव में "अकेली" की स्क्रीनिंग हुई, एक ऐसी फिल्म जिसने अपनी सम्मोहक कहानी और शानदार कलाकारों के लिए ध्यान आकर्षित किया है। अपनी मनोरम उपस्थिति और प्यारे शब्दों के साथ भरुचा ने महोत्सव पर एक अमिट छाप छोड़ी।
 

उन्होंने कहा, "मेरी फिल्म का नाम अकेली है जिसका मतलब है अकेला। लेकिन यहां इज़राइल में, इतने अद्भुत दर्शकों, बेहतरीन कलाकारों, बेहतरीन टीम के साथ, मैं आपको एक बात निश्चित रूप से बता सकती हूं, मैं बिल्कुल भी अकेला महसूस नहीं करती! और यह वास्तव में उन सभी को जाता है जो मेरे दर्शक हैं। मैं अपने दर्शकों के लिए फिल्में करता हूं, और मुझे यह देखना अच्छा लगेगा कि आप इसके बारे में क्या कहेंगे।"

Bollywood Tadka

 

नुसरत भरुचा ने भव्यता और शिष्टता के साथ मंच की शोभा बढ़ाई। अपने भाषण में, भरुचा ने अपना ध्यान "अकेली" टीम और कलाकारों की ओर आकर्षित किया, और फिल्म को जीवंत बनाने वाले सहयोगात्मक प्रयास के लिए गहरा आभार व्यक्त किया। हालाँकि, भरुचा के भाषण का सार दर्शकों और शुभचिंतकों को दिल से धन्यवाद देना था।

 

एक दूरदर्शी फिल्म निर्माता द्वारा निर्देशित एक मनोरम नाटक 'अकेली' ने भारतीय सिनेमा जगत में तहलका मचा दिया था और इज़राइल में भी इसकी स्क्रीनिंग ने आश्चर्यजनक रूप से अच्छा प्रदर्शन किया था। फिल्म को आलोचकों की प्रशंसा मिली थी और इसने अपनी सशक्त कहानी और शानदार अभिनय से देश भर के दर्शकों के दिलों में जगह बना ली थी। भारत से हाइफ़ा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव तक फिल्म की यात्रा इसकी सार्वभौमिक अपील का प्रमाण थी।

Content Writer: suman prajapati

Nushrat BharuchaHaifa speechshowBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...