main page

चांदनी रात में नुसरत भरूचा ने करवाया स्टनिंग फोटोशूट, मून लाइट में दिखा 'ड्रीम गर्ल' की खूबसूरती का अलग ही नजारा

Updated 30 May, 2021 02:29:14 PM

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा फिल्मों में अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। रेड कार्पेट हो या कोई कैजुअल आउटिंग एक्ट्रेस हमेशा ही अपने लुक्स से कहर ढाती हैं। सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहने वाली नुसरत ने हाल ही में अपने बेहद लाजवाब तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस के धड्ड़ले से लाइक्स मिल रहे हैं। ड्रीम गर्ल नुसरत भरुचा ने ये फोटोशूट चांदनी रात में करवाया है, जहां उनकी खूबसूरती का अलग ही नजारा देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस की ड्रेसिंस सेंस से लेकर उनका फैशन सेंस त

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नुसरत भरूचा फिल्मों में अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। रेड कार्पेट हो या कोई कैजुअल आउटिंग एक्ट्रेस हमेशा ही अपने लुक्स से कहर ढाती हैं। सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहने वाली नुसरत ने हाल ही में अपने बेहद लाजवाब तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस के धड्ड़ले से लाइक्स मिल रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

'ड्रीम गर्ल' नुसरत भरुचा ने ये फोटोशूट चांदनी रात में करवाया है, जहां उनकी खूबसूरती का अलग ही नजारा देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस की ड्रेसिंस सेंस से लेकर उनका फैशन सेंस तक सब कुछ कमाल का है। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक डॉटेड ड्रेस और खुले बालों में खूबसूरत हसीना लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

कानों में ब्लैक इयररिंग्स और हाथ में मैचिंग कंगन उनके लुक को कमप्लीट कर रहा है।

Bollywood Tadka

 

फैंस को नुसरत का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है और वे कमेंट कर एक्ट्रेस की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो नुसरत भरूचा की अपकमिंग फिल्म 'जनहित में जारी' है। इस फिल्म में एक्ट्रेस कॉन्डम सेल्स एग्जीक्यूटिव का रोल प्ले करेंगी। फिल्म की कहानी एक छोटे शहर की लड़की पर आधारित है।
 

Content Writer: suman prajapati

nushrat bharuchasharesstunning photosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...