main page

बांद्रा की सड़कों पर बोल्ड अंदाज में स्पॉट हुईं नुसरत भरुचा, कैमरे के सामने यूं दिए पोज

Updated 07 June, 2020 02:46:43 PM

. ड्रीम गर्ल नुसरत भरुचा एक्ट्रेस अपनी बोलडनेस के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी बोल्ड तस्वीरें वायरल होते ही तहलका मचाती हैं। बीते बुधवार नुसरत को बांद्रा की सड़कों पर वर्कआउट के लिए स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. ड्रीम गर्ल नुसरत भरुचा एक्ट्रेस अपनी बोलडनेस के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी बोल्ड तस्वीरें वायरल होते ही तहलका मचाती हैं। बीते शनिवार नुसरत को बांद्रा की सड़कों पर वर्कआउट के लिए स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट टॉप और ब्लैक मिनी शॉर्ट्स में बोल्डनेस फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं और चेहरे पर यैलो कलर का मास्क लगाया हुआ है।

Bollywood Tadka
स्पोर्ट्स शूज के साथ लुक को कम्पलीट करते हुए एक्ट्रेस मीडिया के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो नुसरत ने ‘प्यार का पंचनामा’ से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई थी। आखिरी बार एक्ट्रेस को ‘ड्रीम गर्ल’ में देखा गया था। जिसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था।

Bollywood Tadka

अब नुसरत जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘छलांग’ और सनी कौशल के साथ ‘हुड़दंग’ में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

nushrat bharuchaspottedbandraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...