main page

देर रात रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं नुसरत, क्रॉप टॉप में दिखा स्टनिंग लुक

Updated 07 January, 2020 11:52:46 AM

एक्ट्रेस नुसरत भरुचा इन दिनों अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की स्टनिंग तस्वीरें फैंस के दिलों पर तहलका मचाती हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस की ऐसी ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नुसरत भरुचा इन दिनों अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की स्टनिंग तस्वीरें फैंस के दिलों पर तहलका मचाती हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस की ऐसी ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान नुसरत व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लू डेनिम में गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस, लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस की खूबसूरती को कम्पलीट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए नुसरत मीडिया के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं। बिंदास अंदाज में एक्ट्रेस का ये लुक देखते ही बन रहा है। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही हंसल मेहता के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'छलांग' में नजर आएंगी। फिल्म में एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म 13 मार्च को पर्दे पर रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

Edited By: Vikas Sharma

nushrat bharuchaspottedrestaurantBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...