main page

बेबी को प्रोटेक्ट करती हुई ऐंजल...खास थीम वाला केक काट नुसरत जहां ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, बॉयफ्रेंड यश ने एक्ट्रेस को दी warm wishes

Updated 08 January, 2022 11:06:15 AM

बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर फैंस के बीच सुर्खियों में रहती हैं। पिछले साल नुसरत जहां पति निखिल जैन संग अलगाव को लेकर खूब सुर्खियों में रहीं। वहीं इसके बाद बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता संग रिलेशन को लेकर वो लाइमलाइट में रहने लगीं। अपनी ही वजहों को लेकर चर्चा में रहने वाली नुसरत जहां का आज बर्थडे है। 8 जनवरी को एक्ट्रेस अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर उनके बॉयफ्रेंड यश ने उन्हें खास अंदाज में विश किया और उन्होंने

बॉलीवुड तड़का टीम. बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर फैंस के बीच सुर्खियों में रहती हैं। पिछले साल नुसरत जहां पति निखिल जैन संग अलगाव को लेकर खूब सुर्खियों में रहीं। वहीं इसके बाद बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता संग रिलेशन को लेकर वो लाइमलाइट में रहने लगीं। अपनी ही वजहों को लेकर चर्चा में रहने वाली नुसरत जहां का आज बर्थडे है। 8 जनवरी को एक्ट्रेस अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर उनके बॉयफ्रेंड यश ने उन्हें खास अंदाज में विश किया और उन्होंने खास अंदाज में अपने बर्थडे की शुरूआत की।

Bollywood Tadka

 

नुसरत जहां ने देर रात अपने बर्थडे की शुरूआत खूबसूरत सा केक काटकर की, जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि नुसरत केक के पास बैठी पोज दे रही हैं। ये केक देखने में बेहद प्यारा है, जिसमें ऐंजल अपने बेबी को गोद में लेकर प्रोटेक्ट करती दिख रही है। इसके आस-पास कैंडल भी जलाई गई हैं। अपने दोनों हाथों पर चेहरा टिकाए नुसरत कैमरे के सामने पोज देती बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 


इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- एक साल बड़ा होना इतना धन्य कभी नहीं था…। कृतज्ञता व्यक्त की…. !!

Bollywood Tadka


फैंस नुसरत की इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें बर्थडे की बधाई भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


फैंस के अलावा उनके सबसे करीबी यश दासगुप्ता ने भी उन्हें अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर बर्थडे विश दी। शेयर की गई पोस्ट में यश और नुसरत एक साथ मस्ती मूड में दिख रहे हैं। यश की स्टोरी को अपनी इंस्टा स्टोरी पर रीपोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने उनका धन्यवाद भी किया है।


वर्कफ्रंट पर, नुसरत जहां ने फिल्म शोत्रु से अपने फिल्मी करियर की और इसके बाद खोका 420 में नजर आईं। बंगाली सिनेमा में नाम बनाने के बाद नुसरत 2019 में राजनीति की दुनिया में शामिल हो गईं, लेकिन वह अपने फिल्मी और राजनीतिक करियर के अलावा निजी जीवन और सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

Content Writer: suman prajapati

Nusrat Jahancelebratesbirthdaybeautiful cakeboyfriendYash Dasguptawishesspecial wayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...