main page

नुसरत जहां ने बच्चे के पिता का नाम बताने से किया इनकार, बनी रहेंगी सिंगल मदर

Updated 29 August, 2021 01:00:27 PM

एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने 26 अगस्त को बेटे को जन्म दिया। बेटे के जन्म के बाद एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर खूब बधाइयां मिल रही हैं। फैंस एक्ट्रेस से सवाल कर रहे हैं कि इस बच्चे का बाप कौन है? नुसरत पिछले साल से ही एक्टर यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं और एक्ट्रेस ने पति निखिल जैन के साथ शादी को मानने से इनकार कर दिया था। अब एक्ट्रेस ने बच्चे के पिता का नाम बताने से साफ इनकार कर दिया है और कहा है कि वह सिंगल मदर बनी रहेंगी।

मुंबई. एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने 26 अगस्त को बेटे को जन्म दिया। बेटे के जन्म के बाद एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर खूब बधाइयां मिल रही हैं। फैंस एक्ट्रेस से सवाल कर रहे हैं कि इस बच्चे का बाप कौन है? नुसरत पिछले साल से ही एक्टर यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं और एक्ट्रेस ने पति निखिल जैन के साथ शादी को मानने से इनकार कर दिया था। अब एक्ट्रेस ने बच्चे के पिता का नाम बताने से साफ इनकार कर दिया है और कहा है कि वह सिंगल मदर बनी रहेंगी।

Bollywood Tadka
फैंस नुसरत से बच्चे के पिता के बारे में सवाल कर रहे हैं कि इसका बाप कौन है। एक्ट्रेस ने बच्चे के पिता के बारे में बताने से साफ मना कर दिया है और कहा कि वह सिंगल मदर बनी रहेंगी। नुसरत के सिंगल मदर बने रहने के फैसले का कोलकाता की कई सिंगल मदर्स ने स्वागत किया है।

 Bollywood Tadka
बता दें नुसरत के पति निखिल जैन ने पहले ही इस बच्चे को अपना मानने से इनकार कर दिया था क्योंकि नुसरत 2020 में ही निखिल को छोड़कर अलग रह रही थीं। माना जा रहा है कि एक्ट्रेस के इस बच्चे के पिता यश दासगुप्ता हो सकते हैं क्योंकि डिलिवरी के समय यश दासगुप्ता हॉस्पिटल में ही मौजूद थे। नुसरत ने 2019 में तुर्की में निखिल से शादी की थी और कुछ समय बाद ही उनसे अलग हो गईं।
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

nusrat jahandecidesrevealbabyfathernameBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...