main page

सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर सांसद नुसरत जहां ने दी श्रद्धांजलि, दोनों हाथ जोड़ नेताजी को किया नमन

Updated 23 January, 2022 04:45:13 PM

आज मशहूर महान स्वतंत्रता सेनानी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती है। इस दिन को पराक्रम दिवस (वीरता का दिन) के रूप में मनाया जा रहा है। इस मौके पर सभी देशवासी नेताजी को सलाम कर रहे हैं। इसी बीच बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने भी स्वतंत्रता सेनानी को श्रद्धांजलि दी है। नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर नुसरत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक खास पोस्ट शेयर किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. आज मशहूर महान स्वतंत्रता सेनानी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती है। इस दिन को पराक्रम दिवस (वीरता का दिन) के रूप में मनाया जा रहा है। इस मौके पर सभी देशवासी नेताजी को सलाम कर रहे हैं। इसी बीच बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने भी स्वतंत्रता सेनानी को श्रद्धांजलि दी है। नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर नुसरत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक खास पोस्ट शेयर किया है।

Bollywood Tadka


नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर नेताजी सुभाष चंद्र बोस को श्रद्धांजलि देते हुए दो फोटोज का एक कोलाज शेयर किया। जिसमें एक्ट्रेस नेताजी के स्टैच्यू को पुष्पमाला पहनाती नजर आ रही हैं और दोनों हाथ जोड़ नमन कर रही हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा-हमारे महान राष्ट्रीय नायक नेताजी सुभाष चंद्र बोस को श्रद्धांजलि प्रार्थना. हैप्पी नेताजी जयंती। 

Bollywood Tadka

 


नुसरत जहां की इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


Nusrat JahanpaidtributeSubhash Chandra Bosebirth anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...