main page

नूतन की पोती को बाॅलीवुड में लाॅन्च करेंगे सलमान खान

Updated 17 September, 2018 04:32:05 PM

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान ने इंडस्ट्री को कई बेहतरीन एक्ट्रेसेस दीं। वह कई लोगों के गाॅजफादर हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान ने इंडस्ट्री को कई बेहतरीन एक्ट्रेसेस दीं। वह कई लोगों के गाॅडफादर हैं। वहीं अब सलमान जल्द ही लेजेंडरी एक्ट्रेस नूतन की पोती और मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं। इस बात की जानकारी खुद सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी।

 

प्रनूतन बहल अपनी डेब्यू मूवी में न्यूकमर जहीर इकबाल के साथ नजर आएंगी। फिल्म को सलमान खान फिल्मस, मुराद खेतानी, अश्विन वर्दे के बैनर तले प्रोड्यूस किया जाएगा। इसे नितिन कक्कड़ डायरेक्ट करेंगे। फिल्म की शूटिंग इस महीने के आखिर में कश्मीर में शुरू होगी।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि फिल्म के डायरेक्टर नितिन कक्कड़ ने इस रोल के लिए करीब 100 लोगों का ऑडिशन लिया, लेकिन वह किसी से भी खास प्रभावित नहीं हुए। तभी एक दिन उन्हें इंटरनेट पर प्रनूतन की कुछ तस्वीरों को देखने का मौका मिला।

 

Bollywood Tadka

 

जब नितिन और फिल्म के प्रड्यूसर ने प्रनूतन की तस्वीरें सलमान को दिखाईं तो वह काफी प्रभावित हुए। सलमान भी इस फिल्म को प्रड्यूस कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरें देखने के बाद इन लोगों ने प्रनूतन के साथ एक मीटिंग की। इस दौरान इन्हें पता चला कि प्रनूतन भी फिल्मों में काम करने को लेकर सीरियस हैं।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Neha

nutangranddaughterpranutanlaunchedbollywoodsalman khan

loading...