main page

ईमानदारी से काम करने पर भी हुआ अफसर का तबादला, रणदीप हुड्डा ने महाराष्ट्र सरकार पर उठाए सवाल

Updated 24 July, 2020 11:40:22 AM

मध्य प्रदेश में एक फॉरेस्ट ऑफिसर को ईमानदारी से ड्यूटी करने के बावजूद भी ट्रांसफर कर दिया गया। बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा को ये बात अच्छी नहीं लगी और उन्हें इसका विरोध किया है। इस बात को विरोध उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के जरिए किया है और कहा कि अगर किसी को ईमानदारी से काम करने की सजा मिलेगी त

बॉलीवुड तड़का टीम. मध्य प्रदेश में एक फॉरेस्ट ऑफिसर को ईमानदारी से ड्यूटी करने के बावजूद भी ट्रांसफर कर दिया गया। बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा को ये बात अच्छी नहीं लगी और उन्हें इसका विरोध किया है। इस बात को विरोध उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के जरिए किया है और कहा कि अगर किसी को ईमानदारी से काम करने की सजा मिलेगी तो कोई कैसे ठीक से काम कर सकेगा।

Bollywood Tadka


रणदीप हुड्डा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अखबार की एक कटिंग शेयर की है, जिसमें  फॉरेस्ट ऑफिसर के तबादले की न्यूज है। इसके साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा, फ़ॉरेस्ट रेंजर तिलक सिंह ने एमपी फ़ॉरेस्ट में गैरकानूनी कामों को रोकने के लिए अपना कर्तव्य निभाया। उन्हें जंगलों में होने वाली अवैध घटनाओं को रोकने के लिए अपनी ड्यूटी की, विधायक धर्मेंद्र लोधी द्वारा उसे फोन पर धमकी दी गई। अपने पद और देश की निडरता से सेवा करने के लिए विधायक की शिकायतपर उनका तबादला हो गया।

 

रणदीप ने आगे शिवराज सिंह चौहान को टैग करते हुए लिखा,देखना चाहता हूं कि ऑन ड्यूटी सरकार के अधिकारी को धमकाने के लिए विधायक पर क्या कार्रवाई की गई है? प्लीज ध्यान दें कि ये एक बुरी मिसाल साबित होगी ईमानदारी और निष्ठा के साथ नौकरी कर रहे लोगों के लिए।

 

काम की बात करें तो रणदीप हुड्डा को आखिरी बार फिल्म 'एक्सट्रैक्शन' में देखा गया था। उनकी अपकमिंग फिल्म राधे है जिसमें सलमान खान लीड के साथ नजर आएंगे।

 

Edited By: suman prajapati

officertransferredMLAcomplaintRandeep HoodaexpresseddispleasureBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...