main page

दर्शकों की डिमांड पर, JioCinema ने मनोरंजक थ्रिलर सीरीज 'असुर 2' के सभी नए एपिसोड किए रिलीज

Updated 03 June, 2023 10:26:04 AM

यह सीरीज पिछले 3 दिनों से सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रही है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मनोवैज्ञानिक रहस्य थ्रिलर सीरीज 'असुर' का सीज़न 2 1 जून को रिलीज हो गया है। जिसके बाद से ही इस सीरीज को लेकर सनसनी बनी हुई है। जिसने दर्शकों को इसकी मनोरंजक कहानी से रूबरू कराया। शुरुआती तीन एपिसोड्स की शानदार सफलता के बाद, देश भर से इस मनोरंजक थ्रिलर सीरीज के प्रशंसकों ने मंच से शेष एपिसोड्स को एक बार में रिलीज करने की अपील की।

 

बता दें कि, यह सीरीज पिछले 3 दिनों से सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रही है। ऐसा उत्साह रहा है, कि JioCinemah ने अब अपने दृष्टिकोण में 'प्रशंसक-पहले' जाने का फैसला किया है और प्रशंसकों को देने का फैसला किया है। प्लेटफॉर्म आज एक बार में बचे  5 एपिसोड जारी करेगा। 'असुर सीजन 2' जो पहले 'एक एपिसोड एक दिन' के लिए निर्धारित किया गया था, जियोसिनेमा पर मुफ्त उपलब्ध है।

 

अरशद वारसी, बरुण सोबती, रिद्धि डोगरा, अनुप्रिया गोयनका, अमेय वाघ, मियांग चांग, ​​अभिषेक चौहान, और गौरव अरोड़ा अभिनीत आकर्षक और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित वेब श्रृंखला, असुर की बहुप्रतीक्षित अगली कड़ी ने अपनी घोषणा के बाद से प्रशंसकों और व्यापक दर्शकों के बीच अत्यधिक उत्साह पैदा किया है। . शुरुआती समीक्षाओं ने इसे भारत से आने वाली सर्वश्रेष्ठ थ्रिलर के रूप में सराहा है। अपने पूर्ववर्ती की सफलता और साज़िश के आधार पर, नया सीज़न सस्पेंस, गहन कहानी कहने और असाधारण प्रदर्शनों से भरा और भी अधिक रोमांचकारी अनुभव होने का वादा करता है।

Content Editor: kahkasha

Asur 2Asur 2 All EpisodeAsur 2 StoryAsur StarcastAsur Release DateEntertainment News

loading...