main page

B'Day Spcl: इस एक्टर को स्कूल में ही हो गया था प्यार, 11 साल के अफेयर के बाद 24 की उम्र में हुई शादी

Updated 14 September, 2019 12:08:05 PM

उनके बर्थडे पर आज हम आपको उनकी लव लाइफ के बारे में बताएंगे।  एक्टर आयुष्मान खुराना ने हमें बड़े परदे पर खूब सारी लव स्टोरी दी हैं, लेकिन उनकी और वाइफ ताहिरा कश्यप की रीयल लव स्टोरी भी किसी फ़िल्मी लव स्टोरी जैसी ही है, ये प्रेम कहानी भी आपको किसी परी कथा से कम नहीं लगेगी।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। आयुष्मान खुराना को फिल्म इंडस्ट्री में लगभग 7 साल हो गए हैं। उनके नाम पर बेस्ट एक्टर के लिए नेशनल अवार्ड के साथ ही कई हिट फ़िल्में भी हैं। आज उनका 35वां बर्थडे है। उनका जन्म चंडीगढ़ में हुआ था और स्कूलिंग भी वहीँ से हुई है। उनके बर्थडे पर आज हम आपको उनकी लव लाइफ के बारे में बताएंगे।  एक्टर आयुष्मान खुराना ने हमें बड़े परदे पर खूब सारी लव स्टोरी दी हैं, लेकिन उनकी और वाइफ ताहिरा कश्यप की रीयल लव स्टोरी भी किसी फ़िल्मी लव स्टोरी जैसी ही है, ये प्रेम कहानी भी आपको किसी परी कथा से कम नहीं लगेगी। 

Bollywood Tadka, Ayushman Birthday

आयुष्मान एक रियलिटी-शो विनर, फॉर्मर वीडियो जॉकी, सिंगर, एक्टर और एक पोएट भी हैं और तो और वह लेखक और निर्माता भी हैं। जाहिर है, आयुष्मान और ताहिरा दोनों मल्टी-टैलेंटेड हैं और एक ऐसी इंडस्ट्री में हैं, जहां हमेशा ब्रेकअप की ख़बरें सामने आती रहती हैं। ऐसे में ये दोनों सबके लिए उदाहरण हैं। 

Bollywood Tadka, Ayushman birthday

2011 में शादी के बंधन में बंधने वाले इस जोड़े के 2 खूबसूरत बच्चे भी हैं। आयुष्मान और ताहिरा के अलावा उनके परिवार में बेटा विराजवीर और बेटी वरुष्का हैं।  लेकिन क्या आपको पता है ये कपल एक दूसरे को स्कूल टाइम से जानता है? इंडिया टुडे में ताहिरा द्वारा लिखे एक कॉलम में बताया गया है कि यह कपल पहली बार चंडीगढ़ में अपने 12th क्लास  में फिजिक्स के ट्यूशन में मिले थे। 

Bollywood Tadka, ayushman khurana

उन्होंने कहा "मैं पुराने दिनों मैं वापस नहीं जाना चाहती लेकिन चंडीगढ़ का अलग अनुभव था। हम दोनों ही बेहद शर्मीले थे। जब हम 12 वीं कक्षा में थे, तब हम दोनों एक ही फिजिक्स क्लास में शामिल हुए थे। ये लगभग 60 स्टूडेंट्स का एक बैच था और जब मैं पहली बार आयुष्मान से मिली तो मुझे लगा उसका नाम अभिषेक है।" ताहिरा लड़कों के बीच पॉपुलर थी, लेकिन सभी के अट्रेक्शन के बावजूद भी उनकी नजर आयुष्मान पर लगी हुई थी।

Bollywood Tadka, Ayushman Birthday

"मुझे और मेरी फ्रेंड्स दोनों को आयुष्मान पर क्रश था, लेकिन पूरे साल उन्होंने मुझे इग्नोर किया, बाद में पता चला कि उनको भी मुझ पर क्रश था।"

Bollywood Tadka, Ayushman Khurana

उन्होंने एक इंटरव्यू में आयुष्मान ने बताया कि वह ताहिरा के बारे में जानकर काफी हैरान थे! उन्होंने कहा "जब मुझे पता चला कि उनका मुझ पर क्रश है, तो मुझे विश्वास नहीं हो रहा था। वो क्लास में सबसे सुंदर थी और मैं उसके आस पास भी नहीं था। इसलिए, जब किसी ने मुझे बताया कि ताहिरा का मुझ पर क्रश है, तो मैं सांतवे आसमान पर था । ऐसी लड़की जो हर लड़के का क्रश थी, उसका मुझ पर क्रश था! मुझे तो विश्वास ही नहीं हो रहा था। मैं बहुत खुश था।"

Bollywood Tadka, Ayushman Khurana Birthday

जब दो टीनेजर्स रिलेशन में होते हैं, तो वे कभी नहीं चाहते कि उनके पेरेंट्स को इस बात का पता चले? खैर, आयुष्मान और ताहिरा के मामले में कुछ उल्टा है, दोनों ही अपने पेरेंट्स को धन्यवाद देते हैं। 

Bollywood Tadka, Ayushman Birthday

ताहिरा ने बताया कि "एक दिन मेरे पिताजी ने हमसे कहा कि हमें डिनर के लिए उनके दोस्त के घर जाना है, जो एक एस्ट्रोलॉजर हैं। मैंने जल्दी से अपनी फ्रेंड को फोन किया और उसे डिनर के बारे में बताया। हमने प्लान बनाया कि हम दोनों पापा के एस्ट्रोलॉजर दोस्त से मिलेंगे और उनसे अपने एग्जाम्स के बारे में पूछेंगे। जब हम रात के खाने पर पहुंचे, तो वहां आयुष्मान से मिले, जो मेरे पापा के फ्रेंड का बेटा था। इसलिए हमें मिलाने के लिए हम आज तक अपने पेरेंट्स को श्रेय देते हैं।" आयुष्मान का म्यूजिक भी उन्हें करीब लाने में सहायक था।

Bollywood Tadka, Ayushman Khurana Birthday

मुझे ये तो पता था कि वो क्यूट बॉय है, लेकिन उस रात, मैं उनकी नॉलेज और उनके द्वारा गाए गए गानों को सुनकर उनके और नजदीक आ गई। तब से, हम दोनों एक साथ रहे। पहले लवर्स के रूप में फिर पति-पत्नी के रूप में और अब पेरेंट्स के रूप में। हम उम्मीद करते हैं कि ये प्रेम कहानी और आगे बढे और ये क्यूट कपल हमेशा साथ रहे। 

: Smita Sharma

Ayushman KhurranaTahira Kashyap KhuraanaAyushman BirthdayBollywood News Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment NewsCelebrity News

loading...