main page

संदीपा धर के जन्मदिन पर शेंनिगन्स और उनकी एक अटूट दोस्ती का हुआ खुलासा

Updated 07 February, 2024 02:35:28 PM

एक्ट्रेस संदीपा धर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने जन्मदिन समारोह की एक दिल छू लेने वाली झलक साझा की जहां प्यारे दोस्तों के बीच हंसी और बेचैनी एक साथ मौजूद है। पोस्ट में कॉलेज के दिनों के दौरान बने स्थायी संबंधों का सार दर्शाया गया है, जिसमें दोस्तों टैली, नट्टी और स्नेहू के साथ साझा किए गए अटूट बंधन को दर्शाया गया है। ज़ोरदार हँसी से लेकर हार्दिक भेद्यता के क्षणों तक, समूह की गतिशीलता उनकी दोस्ती की गहराई और प्रामाणिकता को उजागर करती है।

मुंबई: एक्ट्रेस संदीपा धर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने जन्मदिन समारोह की एक दिल छू लेने वाली झलक साझा की जहां प्यारे दोस्तों के बीच हंसी और बेचैनी एक साथ मौजूद है। पोस्ट में कॉलेज के दिनों के दौरान बने स्थायी संबंधों का सार दर्शाया गया है, जिसमें दोस्तों टैली, नट्टी और स्नेहू के साथ साझा किए गए अटूट बंधन को दर्शाया गया है। ज़ोरदार हँसी से लेकर हार्दिक भेद्यता के क्षणों तक, समूह की गतिशीलता उनकी दोस्ती की गहराई और प्रामाणिकता को उजागर करती है।

Bollywood Tadka

संदीपा ने जीवन के उतार-चढ़ाव के भावनात्मक रोलरकोस्टर को खूबसूरती से व्यक्त किया है, जिसमें ग्रेजुएशन, शादियों और रोजमर्रा की जीत और जनजाति के माध्यम से समूह के अटूट समर्थन का प्रदर्शन किया गया है।

संदीपा ने इंस्टाग्राम पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं और लिखा:जन्मदिन शेनानिगन्स ✨⛰️❄️👯‍♀️❤️उस दोस्त को टैग करें जिससे आप कॉलेज/स्कूल में मिले थे और अब वह आपके जीवन का सबसे बड़ा हिस्सा है मेरे स्थिरांक बने रहने के लिए टल्ली, नट्टी और स्नेहू को धन्यवाद ❤️🤗।

Bollywood Tadka

देखें कि हम रात के खाने में कैसे बैठते हैं, इतनी जोर से हंसते हैं कि हमारी आवाजें पूरे कमरेमें गूंजती हैं और हमारी मुस्कुराहट हमारी आंखों तक पहुंच जाती है।

फिर देखें कि कैसे कुछ क्षण बाद हममें से एक टूट जाता है। हमें उन चीजों को उजागर करते हुए देखें जो हमें इतनी ईमानदार भेद्यता के साथ परेशान कर रही हैं कि आप विश्वास नहीं कर सकते कि यह खाने की मेज पर हो रहा है। हम सभी को बिना सोचे-समझे आगे बढ़ते हुए देखें जब तक कि मेज के बीच में हाथों का ढेर यह कहते हुए न आ जाए कि "हम यहाँ हैं"। हमें एक-दूसरे की ग्रेजुएशन और शादियों में रोते हुए देखें। हमें एक-दूसरे की खुशी को इतना महसूस करते हुए देखें कि हमारे शरीर इसे रोक नहीं पाते। देखें कि कैसे एक समूह संदेश प्रेम और हानि की कहानियों को प्रसारित करता है और देखें कि हम सभी जश्न और समर्थन में कैसे एकजुट होते हैं। हमें "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" कहते हुए और इसका मतलब निकालते हुए देखें।

Bollywood Tadka

 

लोगों के एक पूरे समूह को एक-दूसरे के लिए मौजूद देखें। एक-दूसरे के साथ इतने सहज रहें कि वे कुछ ही मिनटों में पेट की हंसी से लेकर दिल टूटने तक रोने लगें और प्यार, देखभाल और आराम के अलावा कुछ भी महसूस न करें। शर्मिंदा नहीं। न्याय नहीं किया गया।

Bollywood Tadka


बस प्यार किया क्योंकि वे जानते हैं कि जिंदगी में धूप और तूफान तो आते ही रहेंगे। उतार-चढ़ाव, ऊँच-नीच और वे जानते हैं कि ऊंचाइयों का जश्न मनाने और धूप साझा करने के लिए वहां हमेशा कोई न कोई रहेगा। लेकिन जब बारिश होगी तो आस-पास भी कोई होगा।
उनकी छतरी के नीचे जगह के साथ।



 

Content Writer: Smita Sharma

birthdaySandeepa Dharunbreakable friendshipBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...