main page

कभी होते थे सलमान और कैटरीना के प्यार के चर्चे, नशे में धुत दबंग खान ने की थी ऐसी हरकत कि हो गया था दोनों का ब्रेकअप

16 July, 2020 01:53:10 PM

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी बेहद खास जगह बनाई है। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस हमेशा फैंस की चहेती बनी रहती है। लाखों लोगों के दिलों को जीतने वाली ये हसीना 16 जुलाई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। बता दें आज एक्ट्रेस पूरे 37 साल की हो गई है। सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें लगातार जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी बेहद खास जगह बनाई है। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस हमेशा फैंस की चहेती बनी रहती है। लाखों लोगों के दिलों को जीतने वाली ये हसीना 16 जुलाई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। बता दें आज एक्ट्रेस पूरे 37 साल की हो गई है। सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें लगातार जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। तो चलिए जानते हैं एक्ट्रेस के खास दिन पर उनकी लाइफ से जुड़ी खास बातें..

Bollywood Tadka
बता दें कैटरीना कैफ जो एक ब्रिटिश मॉडल रह चुकी हैं। जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में आई थी तो उन्हें हिंदी बोलनी नहीं आती थी, हालांकि आज भी वो अच्छी हिंदी नहीं बोल पाती। लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में अच्छी पहचान बनाई है।

Bollywood Tadka


कैटरीना ने साल 2003 में फिल्म बूम से हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया था, लेकिन उन्हें सलमान खान के साथ फिल्मों में बड़ा ब्रेक मिला। फिल्म 'मैंने प्यार क्यों किया' में कैटरीना सलमान खान के साथ नजर आई थी। फिल्म काफी सुपरहिट हुई थी। इतना ही नहीं, बाद में दोनों अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में आ गए थे। हालांकि, कुछ सालों बाद दोनों में अनबन हो गई और दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

Bollywood Tadka


चलिए बताते हैं दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ था कि दोनो एक दूसरे से अलग हो गए। 
बता दें फिल्म 'मैंने प्यार क्यों किया' के बाद कैट और सलमान के प्यार का परवान चढ़ा था। 

Bollywood Tadka


इसके बाद कैटरीना ने अक्षय कुमार के साथ 'हमको दीवाना कर गए, 'नमस्ते लंदन' और 'सिंह इज किंग' जैसी फिल्मों में काम किया और दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए, दोनों की दोस्ती की खबरें भी बनने लगी थीं, लेकिन सलमान को ये सब अच्छा नहीं लगा। वो नहीं चाहते थे कि कैट उसके अलावा किसी और के साथ काम करें। बस यही से दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई।

Bollywood Tadka


मीडिया रिपोर्ट माने तो साल 2008 में एक बार सलमान खान और कैटरीना कैफ एक कैफे में गए हुए थे। वहां किसी बात पर दोनों उलझ गए। इस दौरान भाईजान का गुस्सा आउट ऑफ कंट्रोल हो गया और उन्होंने सबके सामने कैटरीना को थप्पड़ जड़ दिया था।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं एक बार सलमान ने शराबी के नशे में कैटरीना के घर के आगे खूब तमाशा भी किया। कैटरीना को सलमान की ये हरकतें बिलकुल भी अच्छी नहीं लगीं और यही कारण था कि उन्होंने सलमान को छोड़ने का फैसला लिया था।


katrina kaifbirthdaybroke-upsalman khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...