main page

ऑरमैक्स मीडिया: ZEE5 की चार ओरिजिनल फिल्में अगस्त में सर्वश्रेष्ठ ओटीटी कंटेंट में हुई शामिल!

Updated 13 September, 2021 05:16:59 PM

ज़ी5 ओरिजिनल फिल्में और वेब सीरीज जैसे डायल 100, 14 फेरे, कागज, स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक के साथ कुमकुम भाग्य और कुंडली भाग्य अगस्त में ओटीटी पर देखे जाने वाले सबसे लोकप्रिय कंटेंट में बन गए हैं...

नई दिल्ली। ज़ी5 ओरिजिनल फिल्में और वेब सीरीज जैसे डायल 100, 14 फेरे, कागज, स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक के साथ कुमकुम भाग्य और कुंडली भाग्य अगस्त में ओटीटी पर देखे जाने वाले सबसे लोकप्रिय कंटेंट में बन गए हैं। ज़ी5 दो लाख घंटे से अधिक ऑन-डिमांड कंटेंट, 100 से अधिक लाइव टीवी चैनल, 140 से अधिक मूल शो और 12 भारतीय भाषाओं - अंग्रेजी, हिंदी, बंगाली, मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मराठी, उड़िया, भोजपुरी, गुजराती और पंजाबी में कंटेंट के साथ भारत का प्रमुख घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म रहा है। ज़ी5 ने नेल पॉलिश, कागज़, जीत की ज़िद, साइलेंस कैन यू हियर इट?, राधे और हाल ही में स्टेट ऑफ़ सीज: टेम्पल अटैक, 14 फेरे और डायल 100 जैसी बैक-टू-बैक सफल रिलीज़ के साथ 2021 की शुरुआत धमाकेदार शुरुआत की है।

भारत की एकमात्र विशिष्ट मीडिया कंसल्टिंग फर्म ओरमैक्स मीडिया के अनुसार, जो प्रमुख प्लेटफार्म पर शीर्ष रिलीज के दर्शकों के आंकड़ों को ट्रैक करती है, ज़ी5 के सभी हालिया प्रीमियर को उनकी सबसे पसंदीदा, देखी गयी और सराही गई ओटीटी फिल्मों और श्रृंखलाओं की सूची में शामिल किया गया है। कैटेगरी के लिए, 'मोस्ट-लाइकेड इंडियन डायरेक्ट टू ओटीटी फिल्म्स (ऑल-टाइम)' जो ऑरमैक्स पावर रेटिंग पर आधारित है, कागज़ #6 पर है और स्टेट ऑफ़ सीज: टेम्पल अटैक #7 पर है।

पंकज त्रिपाठी अभिनीत, कागज़ एक ऐसे व्यक्ति की सच्ची कहानी से प्रेरित व्यंग्य नाटक है जिसे आधिकारिक रिकॉर्ड के अनुसार मृत घोषित कर दिया जाता है, लेकिन वह अपने अस्तित्व को साबित करने के लिए सिस्टम से लड़ने का फैसला करता है। अक्षय खन्ना के ओटीटी डेब्यू को चिह्नित करते हुए, स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और एनएसजी कमांडो की एक वीरतापूर्ण कहानी है जो निर्दोष लोगों को बचाने के लिए कदम उठाते हैं जब आतंकवादी गुजरात में एक मंदिर पर कब्जा कर लेते हैं और निर्दोष लोगों को बंदी बना लेते हैं। 'भारत में चर्चा पर आधारित सप्ताह के शीर्ष ओटीटी मूल' श्रेणी में, डायल 100, मनोज बाजपेयी, नीना गुप्ता और साक्षी तंवर अभिनीत एक सस्पेंस थ्रिलर अगस्त के महीने में सप्ताह दर सप्ताह सूची में लगातार बनी हुई है जिसका प्रीमियर 6 अगस्त को ज़ी5 पर किया गया था।

9 - 6 अगस्त से 12 अगस्त का सप्ताह
4 - 13 अगस्त से 19 अगस्त का सप्ताह
6 - 20 अगस्त से 26 अगस्त का सप्ताह
7 - 27 अगस्त से 2 सितंबर का सप्ताह

इसके अतिरिक्त, 13 अगस्त से 19 अगस्त के सप्ताह में, विक्रांत मैसी और कृति खरबंदा की 14 फेरे 7 पर प्रदर्शित हुई है। रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में एक ठेठ भारतीय शादी का नाटक और अराजकता है, जिसका मज़ा दो गुणा हो जाता है क्योंकि यह संजय सिंह (विक्रांत), बिहार के एक 'राजपूत' और अदिति करवासरा (कृति), जयपुर की एक 'जाट' और उनकी प्रेम कहानी, रोमांच और दुस्साहस के इर्द-गिर्द घूमती है। 

लोकप्रिय टेलीविजन शो जिन्हें उपभोक्ता ज़ी5 प्रीमियम पर ज़ी5 / बिफोर टीवी पर मुफ्त में देख सकते हैं - कुमकुम भाग्य और कुंडली भाग्य को सप्ताह दर सप्ताह 'सप्ताह के सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले हिंदी टीवी शो' की श्रेणी में प्रदर्शित किया गया है।

कुंडली भाग्य 8 - 9 अगस्त से 15 अगस्त के सप्ताह
कुंडली भाग्य 5 पर और कुमकुम भाग्य 7 - 16 अगस्त से 22 अगस्त के सप्ताह
कुमकुम भाग्य 6 पर और कुंडली भाग्य 9 - 23 अगस्त से 29 अगस्त के सप्ताह


ZEE5 Originals moviesDial 10014 PhereOTT100 live TV channels140 original shows12 Indian languages
loading...