main page

रील लाइफ हीरो, रियल लाइफ शैतान हैं फिरोज खान: हाथों पर निशान और आंख में चोट.. पाक एक्टर ने बेहरमी से की पत्नी की पिटाई

Updated 25 October, 2022 02:56:55 PM

पाकिस्तानी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर फिरोज खान लंबे समय अपनी शादीशुदा लाइफ को लेकर खबरों में बने हुए हैं। फिरोज खान ने शादी के 4 साल बाद पत्नी अलीजा से अलग होने के ऐलान किया था। फिरोज खान से अलग होने के बाद उनकी अलीजा ने एक्टर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। फिलहाल के फिरोज खान  और अलीजा के तलाक की लीगल प्रोसीडिंग्स चल रही है।

मुंबई: पाकिस्तानी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर फिरोज खान लंबे समय अपनी शादीशुदा लाइफ को लेकर खबरों में बने हुए हैं। फिरोज खान ने शादी के 4 साल बाद पत्नी अलीजा से अलग होने के ऐलान किया था। फिरोज खान से अलग होने के बाद उनकी अलीजा ने एक्टर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। फिलहाल के फिरोज खान 
और अलीजा के तलाक की लीगल प्रोसीडिंग्स चल रही है।

Bollywood Tadka

इन सबके बीच अलीजा ने फिरोज खान का असली चेहरा दुनिया को दिखा दिया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर अलीजा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह जख्मी नजर आ रही हैं। अलीजा के हाथों पर चोट के गहरे निशान हैं। उनकी आंख भी सूजी हुई है।अलीजा के जख्मों की तस्वीरें देखकर किसी का भी दिल कांप सकता है।

अलीजा के शरीर पर दिख रहे हर जख्म का निशान इस बात की गवाही दे रहा है कि पाकिस्तानी एक्टर फिरोज खान ने अपनी पत्नी को कितनी बेहरमी से पीटा है।लोगों का मानना है कि फिरोज खान भले ही पर्दे पर हीरो हों लेकिन असल जिंदगी में वो किसी शैतान से कम नहीं हैं।अब अलीजा के जख्मों की तस्वीरें सामने आने के बाद पाकिस्तान की आवाम फिरोज को खरी-खोटी सुना रही है। 

Bollywood Tadka

कुछ समय पहले अलीजा ने सोशल मीडिया पर एक ओपन लेटर लिखकर  फिरोज खान की पोल खोली थी। उन्होंने लिखा था-'चार साल की शादी मुश्किलों से भरी हुई थी लगातार फिजिकल और साइकोलॉजिकल वॉयलेंस के साथ मुझे बेफाई, ब्लैकमेलिंग और पति के हाथों बेइज्जत होना पड़ा है। 

इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए मैंने फैसला किया है कि मैं अपनी पूरी जिंदगी इस तरह डर-डरकर नहीं जी सकती हूं। ये फैसला लेने की एक बड़ी वजह मेरे बच्चों की खुशी और उनकी अच्छी सेहत है। मैं नहीं चाहती कि वो एक टॉक्सिक अनहेल्दी और हिंसक घर में रहकर बड़े हों।

Bollywood Tadka

फिरोज खान पाकिस्तानी सिनेमा के बड़े स्टार्स में शुमार किए जाते हैं।वे ज्यादातर निगेटिव रोल के लिए फेमस हैं। उन्होंने 'इश्किया', 'दिल क्या करे', 'रोमियो वेड्स हीर', 'वोह एक पल' समेत कई शोज में शानदार काम करके एक्टिंग की दुनिया में अपना नाम कमाया है।

 

Content Writer: Smita Sharma

Pakistani actorferoze khanwifesyeda alizaPicturesLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...