main page

पलक मुच्छल के हाथों पर लगी सजना के नाम की मेहंदी, ब्लू लहंगे में सजी सिंगर के चेहरे पर खूब दिखा शादी का ग्लो

Updated 05 November, 2022 11:00:13 AM

मशहूर प्लेबैक सिंगर पलक मुच्छल जल्द ही म्यूजिक डायरेक्टर मिथुन दुल्हनिया बनने जा रही हैं। कपल 6 नवबंर को 7 फेरे लेने जा रहा है। शादी के दो दिन पहले ही दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन्स की शुरुआत हो गई है। बीते शुक्रवार पलक की मेहंदी सेरेमनी हुई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। मेहंदी सेर

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर प्लेबैक सिंगर पलक मुच्छल जल्द ही म्यूजिक डायरेक्टर मिथुन दुल्हनिया बनने जा रही हैं। कपल 6 नवबंर को 7 फेरे लेने जा रहा है। शादी के दो दिन पहले ही दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन्स की शुरुआत हो गई है। बीते शुक्रवार पलक की मेहंदी सेरेमनी हुई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


मेहंदी सेरेमनी के लिए पलक ने ब्लू कलर का लहंगा पहना है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को उन्होंने हैवी नेकलेस, इयरिंग्स और खुले बालों के साथ कंप्लीट किया है। पलक के चेहरे पर शादी का खूब ग्लो दिख रहा है।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में होने वाली दुल्हन अपने हाथों में हंसते हुए पिया के नाम की मेहंदी लगवा रही हैं। इस दौरान उनकी सहेलियां और फैमिली मेंबर्स उनके अगल-बगल में बैठे दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

अन्य तस्वीरों में वह अपने मम्मी-पापा और भाई के साथ जबरदस्त पोज देती नजर आ रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

फूलों की डेकोरेशन के बीच सिंगर ने कैमरे के सामने भी कई पोज दिए। हसीना की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

 

Bollywood Tadka


बता दें, पलक मुच्छल की शादी इंदौर में हो रही है। शादी के बाद वह मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन देंगी जिसमें कई बड़े स्टार्स शामिल होंगे।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक पलक और मिथुन 9 साल से रिलेशनशिप में हैं। हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिश्ते की भनक नहीं लगने दी। दोनों ने आशिकी 2 में साथ काम किया था और इनकी जोड़ी ने मिलकर कई हिट्स दिए। अब यह कपल जल्द ही एक दूजे का हाथ थामने जा रहा है।


 

Content Writer: suman prajapati

Palak MuchhalMehandiMithunnamepicsviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...