main page

अाखिर क्यों पलक तिवारी ने 'प्रेरणा' का किरदार निभाने से कर दिया मना, जानें वजह

Updated 31 August, 2018 04:52:01 PM

एकता कपूर का सीरियल ''कसौटी जिंदगी की'' जल्द ही अॉनएयर होने वाला है। इसमें प्रेरणा का रोल एरिका फर्नांडीज निभा रही हैं। लेकिन पहले ये रोल श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को ऑफर हुआ था। इस बात का खुलासा श्वेता तिवारी ने किया है।

मुंबई: एकता कपूर का सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' जल्द ही अॉनएयर होने वाला है। इसमें प्रेरणा का रोल एरिका फर्नांडीज निभा रही हैं। लेकिन पहले ये रोल श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को ऑफर हुआ था। इस बात का खुलासा श्वेता तिवारी ने किया है। हालांकि श्वेता इस बात से काफी खुश थीं, लेकिन उनकी पलक ने इस सीरियल में काम करने से यह कहते हुए मना कर दिया कि वो अपने करियर की शुरुआत में किसी भी डेली शो का हिस्सा बनना नहीं चाहती हैं। 

 

Bollywood Tadka

बता दें पलक फिलहाल अपनी पढ़ाई पर फोकस करते हुए अपनी पढ़ाई पूरा करना चाहती हैं। इसके बाद वो खुद को टीवी पर नहीं बल्कि फिल्मों में आजमाने के लिए तैयारी करेंगी। पलक अपने हॉट फोटोशूट के लिए भी काफी मशहूर हैं। पलक अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

 

Bollywood Tadka
 
पलक श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं। राजा से डिवोर्स होने के बाद पलक की कस्टडी मां श्वेता को मिली । खैर भले ही पलक ने टीवी पर इस सीरियल से डेब्यू ना किया हो लेकिन चर्चा में हमेशा ही रहती हैं। पिछले सीजन में श्वेता ने 'प्रेरणा' और सीजेन खान ने 'अनुराग बासु' का किरदार निभाया था। 

: Konika

Palak TiwariKasauti Zindagi Kay 2OfferedShweta Tiwari

loading...