main page

पिंक ड्रेस में पलक तिवारी के हॉट लुक ने मचाई सनसनी, नशीली आंखों से फैंस के दिलों पर साधे निशाने

Updated 18 June, 2021 12:41:47 PM

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपनी मां से कम हॉट नहीं है। पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। पलक फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में पलक ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो आग लगा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपनी मां से कम हॉट नहीं है। पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। पलक फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में पलक ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो आग लगा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में पलक पिंक प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से पलक ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में पलक काफी हॉट लग रही है। पलक की खूबसूरत आंखों पर फैंस फिदा हो गए हैं। पलक की इन तस्वीरों ने फैंस की रातों की नींद उड़ा दी है। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो पलक बहुत जल्द फिल्म 'रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। इस फिल्म में पलक के साथ अरबाज खान और मल्लिका शेरावत नजर आएंगे। विशाल मिश्रा ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है और विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा वी अरोड़ा ने प्रड्यूस किया है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

palak tiwarishareshotphotosLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...