main page

बारातियों को मटर पनीर की सब्‍जी में नहीं मिला पनीर तो मचा हंगामा, जमकर चले लात-घूसे

Updated 22 December, 2023 02:12:37 PM

शादियों में अक्सर खाने को लेकर कोई ना कोई विवाद होता हैं। कभी बारातियों के लिए खाना कम पड़ जाने पर बवाल होता है तो कभी खाने में देरी हो जाने पर हंगामा। अब सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में शादी में मटर पनीर की सब्जी में पनीर न होने की वजह से बारातियों ने जमकर बवाल काटा।  खाने में पनीर न होने से बाराती नाराज हो गए और हंगामा कर दिया।

मुंबई: शादियों में अक्सर खाने को लेकर कोई ना कोई विवाद होता हैं। कभी बारातियों के लिए खाना कम पड़ जाने पर बवाल होता है तो कभी खाने में देरी हो जाने पर हंगामा। अब सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में शादी में मटर पनीर की सब्जी में पनीर न होने की वजह से बारातियों ने जमकर बवाल काटा।  खाने में पनीर न होने से बाराती नाराज हो गए और हंगामा कर दिया।

Bollywood Tadka

बात इतनी बढ़ गई कि लोगों के बीच जमकर मारपीट होने लगी, जिसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोग एक दूसरे पर कुर्सियां फेंक रहे हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो के साथ लिखे कैप्शन के मुताबिक, दूल्हा और दुल्हन के मेहमानों के बीच विवाद दावत के दौरान परोसी गई मटर पनीर की सब्जी में पनीर न होने की वजह से हुआ।किसी ने ये सोचा भी नहीं होगा कि पनीर न होने की वजह से शादी का माहौल दंगे में बदल जाएगा।सोशल मीडिया पर जब ये वीडियो वायरल हुआ तो लोग भी मजे लेने से पीछे नहीं रहे।

Content Writer: Smita Sharma

Paneermatar paneersabjiweddingangryBollywood OffbeatBollywood CelebrityEntertainment News

loading...