main page

अग्निपथ स्कीम के खिलाफ उपद्रव मचाने वालों को पंकज त्रिपाठी की दो टूक- सबको अपनी बात कहने का हक, लेकिन शांतिपूर्ण तरीके से

Updated 22 June, 2022 02:04:55 PM

देश में इस वक्त अग्निपथ स्कीम का जोरदार विरोध हो रहा है। पुलिस विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों के खिलाफ लगातार एफआईआर दर्ज कर रही है। हालांकि, इसके बावजूद भी यह विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। नेता से लेकर अभिनेता तक इस हॉट टॉपिक पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड के जाने माने एक्टर पंकज त्रिपाठी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में इस वक्त अग्निपथ स्कीम का जोरदार विरोध हो रहा है। पुलिस विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों के खिलाफ लगातार एफआईआर दर्ज कर रही है। हालांकि, इसके बावजूद भी यह विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। नेता से लेकर अभिनेता तक इस हॉट टॉपिक पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड के जाने माने एक्टर पंकज त्रिपाठी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।


हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अग्निपथ स्कीम को लेकर पंकज त्रिपाठी ने कहा कि सभी को आंदोलन करने और विरोध करने का अधिकार है लेकिन मैं मानता हूं कि ये प्रोटेस्ट शांतिपूर्ण तरीके से होना चाहिए। अगर किसी विरोध में सरकारी संपत्ति को नुकसान होता है तो इसका सीधा सा मतलब है कि ये हमारे देश की प्रॉपर्टी का नुकसान है। इस देश में हर किसी को शांतिपूर्ण तरीके से अपनी बात कहने का हक है।

 

वहीं, पंकज त्रिपाठी के काम की बात करें तो वह जल्द ही  फिल्म शेरदिल द पीलीभीत सागा में नजर आएंगे। इस फिल्म को सृजीत मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। शेरदिल 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Pankaj TripathireactionprotestAgneepath schemeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment
loading...