main page

माहिरा संग ब्रेकअप की खबरों के बीच पारस छाबड़ा ने वृंदावन में खरीदा सपनों का महल, शेयर की 'गृह प्रवेश' की तस्वीरें

Updated 08 April, 2023 12:57:47 PM

'बिग बॉस 13' फेम पारस छाबड़ा ने हाल ही में अपना एक सपना पूरा किया है। पारस हमेशा से अपनी मां के लिए वृंदावन में एक घर खरीदना चाहते थे और उनका यह सपना हकीकत में बदल गया है। एक्टर ने अपने नए घर और गृह प्रवेश की झलकियां सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 13' फेम पारस छाबड़ा ने हाल ही में अपना एक सपना पूरा किया है। पारस हमेशा से अपनी मां के लिए वृंदावन में एक घर खरीदना चाहते थे और उनका यह सपना हकीकत में बदल गया है। एक्टर ने अपने नए घर और गृह प्रवेश की झलकियां सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं।

 

Bollywood Tadka

 

पारस छाबड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर गृह प्रवेश की तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में एक्टर मंदिर के सामने पोज दे रहे हैं। अन्य फोटो में पारस की मां ब्लू कलर के सोफे पर अपनी एक दोस्त के साथ बैठी पोज दे रही हैं। जबकि एक तस्वीर में पंडित गृह पूजा करता नजर आ रहा है।

Bollywood Tadka

 

इन्हीं तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पारस छाबड़ा का घर बेहद शानदार है। व्हाइट थीम हाउस में ब्लू कलर के काउचेस लुक को क्लासी बना रहे हैं। दीवारों को भी आर्टिस्टिक चीजों से सजाया गया है।

Bollywood Tadka

 

इसके अलावा पारस छाबड़ा इन दिनों माहिरा शर्मा से ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। माहिरा और पारस का रिश्ता ‘बिग बॉस 13’ में शुरू हुआ था। दोनों शो के बाद भी गुपचुप तरीके से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि, पारस ने इन खबरों पर रिएक्शन दिया कि उनका माहिरा से कोई रिश्ता नहीं था। वहीं माहिरा इस पर चुप्पी साधे हुए हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Paras Chhabrabuydream homebreakup rumoursMahira SharmaBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...