main page

Airport Diaries: मां संग स्पाॅट हुए पारस छाबड़ा, एयरपोर्ट पर माहिरा शर्मा का दिखा स्टनिंग लुक

Updated 16 October, 2020 12:16:49 PM

''बिग बाॅस 13'' के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को अक्सर एक-साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। पारस और माहिरा की दोस्ती  दोस्ती आज भी वैसी है जैसी घर के अंदर हुआ करती थी। हाल ही में माहिरा और पारस की एकरपोर्ट से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को अक्सर एक-साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। पारस और माहिरा की दोस्ती  दोस्ती आज भी वैसी है जैसी घर के अंदर हुआ करती थी। हाल ही में माहिरा और पारस की एकरपोर्ट से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान पारस के साथ उनकी मां भी दिखीं। हालांकि दोनों इस दौरान अलग-अलग स्पाॅट हुए हैं। लुक की बात करें तो माहिरा डेनिम शाॅर्ट ड्रेस में स्टनिंग दिखीं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप,ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इस दौरान माहिरा ने बैग भी कैरी किया था। वहीं दूसरी तरफ पारस की बात करें तो वह ब्लैक टी-शर्ट, जींस और ब्लू जैकेट में कूल दिखे।

Bollywood Tadka

पारस ने गाॅग्लस से अपने लुक को पूरा किया था। इस दौरान पारस की मां व्हाइट सूट में नजर आईं। एयरपोर्ट पर पारस ने मां के साथ जमकर पोज दिए।

Bollywood Tadka

पारस और माहिरा की ये एयरपोर्ट की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 


Bollywood Tadka

काम की बात करें तो बिग बाॅस से निकलने के बाद से अब तक दोनों कई म्यूजिक वीडियोज में एक-साथ नजर आ चुके हैं। माहिरा हाल ही में पंजाबी सिंगर मनकीरत ओलख से साॅन्ग 'भाभी' में नजर आईं है।  

: Smita Sharma

paras chhabramothermahira sharmaairportLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...