main page

इस वजह से परेश रावल ने अक्षय कुमार की OMG 2 से किया किनारा, कहा- 'मुझे कहानी अच्छी नहीं लगी, इसलिए मैं..

Updated 12 July, 2023 04:18:44 PM

एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ओएमजी 2 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है। ओएमजी 2 में अक्षय भोलेबावा के अवतार में नजर आएंगे। फिल्म का टीजर देखने के बाद फैंस ने एक्टर परेश रावल को काफी याद किया और सबके मन में यही सवाल है कि आखिर क्यों परेश ओह माय गॉड

 बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ओएमजी 2 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है। ओएमजी 2 में अक्षय भोलेबावा के अवतार में नजर आएंगे। फिल्म का टीजर देखने के बाद फैंस ने एक्टर परेश रावल को काफी याद किया और सबके मन में यही सवाल है कि आखिर क्यों परेश ओह माय गॉड 2 में नहीं हैं। तो परेश रावल ने एक इंटरव्यू में इस फिल्म का हिस्सा न बनने को लेकर वजह बताई थी।

जब ओह माय गॉड 2 की घोषणा हुई थी तब एक इंटरव्यू में परेश रावल ने कहा था, 'मुझे कहानी अच्छी नहीं लगी और इसलिए मैं इस फिल्म से नहीं जुड़ा। मेरे लिए कोई भी सीक्वल बनाना, मुझे एक कैरेक्टर के नाते मजा नहीं आ रहा तो मैंने बोला मैं नहीं करूंगा।' इतना ही नहीं उन्होंने आगे ये भी कहा था कि, मेरे लिए कोई और सीक्वल बनाना।

Bollywood Tadka


बता दें, ओएमजी 2 में इस बार परेश रावल की जगह पंकज त्रिपाठी ने ली है।
 
वहीं, फिल्म की बात करें तो ओएमजी 11 अगस्त को पर्दे पर रिलीज होगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म का सब्जेक्ट यौन शिक्षा पर आधारित होगा। फिल्म कथित तौर पर कोर्ट रूम ड्रामा होगी, जिसमें एक नागरिक कोर्ट में जाता है, और स्कूलों में यौन शिक्षा को अनिवार्य करने की मांग करता है। 

Content Writer: suman prajapati

Paresh RawalrevealsparticipatingAkshay KumarOMG 2Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...