main page

24 सितंबर शाम 4 बजे फेरे..सामने आया परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा का वेडिंग कार्ड, उसी रात होगी ग्रेंड रिसेप्शन

Updated 13 September, 2023 06:09:24 PM

बी टाउन इंडस्ट्री में इन दिनों परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी का बज बना हुआ है। ये कपल महज कुछ दिनों बाद शादी के बंधन में बंध जाएगा। इसी बीच दोनों का वेडिंग इंविटेशन कार्ड भी सामने आ गया है, जिसके मुताबिक परिणीति-राघव 24 सितंबर को पंजाबी रीति-रिवाज से शादी करेंगे।

बॉलीवुड तड़का टीम. बी टाउन इंडस्ट्री में इन दिनों परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी का बज बना हुआ है। ये कपल महज कुछ दिनों बाद शादी के बंधन में बंध जाएगा। इसी बीच दोनों का वेडिंग इंविटेशन कार्ड भी सामने आ गया है, जिसके मुताबिक परिणीति-राघव 24 सितंबर को पंजाबी रीति-रिवाज से शादी करेंगे। 

Bollywood Tadka

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के सभी कार्यक्रम उदयपुर के होटल लीला और ताज लेक पैलेस में होंगे। वेडिंग कार्ड के मुताबिक 23 सितंबर से कपल के शादी के फंक्शन शुरू होंगे, जो 24 सितंबर तक चलेंगे। कार्ड में कपल की शादी के फंक्शन्स की लिस्ट इस प्रकार हैः-
 Bollywood Tadka


वेलकम लंच- 23 सितंबर इनर कोर्टयार्ड में दोपहर 12 बजे से शाम 4 बजे तक
चूड़ा सेरेमनी- 23 सितंबर, सुबह 10:00 बजे 
संगीत- 23 सितंबर, शाम 7:00 बजे

Bollywood Tadka
राघव की सेहराबंदी- ताज लेक पैलेस, 24 सितंबर, दोपहर 1 बजे
बारात-  ताज झील से, दोपहर 2 बजे।
जयमाला- 24 सितंबर, शाम 3:30 बजे

Bollywood Tadka

 


फेरे- 24 सितंबर, शाम 4:00 बजे
विदाई- 24 सितंबर, शाम 6:30 बजे

Bollywood Tadka


रिसेप्शन- 24 सितंबर, शाम 8:30 बजे

 Bollywood Tadka


परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का कार्ड देखने के बाद अब फैंस को बस दोनों को शादी के जोड़े में देखने का इंतजार है। फैंस परिणीति को दुल्हन के लुक में देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

Content Writer: suman prajapati

Parineeti ChopraRaghav Chadhamarriage invitation cardBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...