main page

शादी के बाद पति राघव और ससुराल वालों संग परिणीति ने यूं मनाई पहली लोहड़ी, 'चड्ढा' फैमिली ने अपनी बहू पर खूब लुटाया प्यार

Updated 14 January, 2024 05:47:00 PM

13 जनवरी को देश भर में लोहड़ी का त्योहार खूब धूमधाम से मनाया गया। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई स्टार्स ऐसे रहे, जिनकी यह पहली लोहड़ी थी। इस लिस्ट में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का भी नाम शामिल था। परिणीति ने शादी के बाद राघव चड्ढा और उनके परिवार के साथ धूमधाम से अपनी पहली लोहड़ी सेलिब्रेट की, जिसकी कई इनसाइड तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 13 जनवरी को देश भर में लोहड़ी का त्योहार खूब धूमधाम से मनाया गया। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई स्टार्स ऐसे रहे, जिनकी यह पहली लोहड़ी थी। इस लिस्ट में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का भी नाम शामिल था। परिणीति ने शादी के बाद राघव चड्ढा और उनके परिवार के साथ धूमधाम से अपनी पहली लोहड़ी सेलिब्रेट की, जिसकी कई इनसाइड तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

Bollywood Tadka


फैमिली संग परिणीति चोपड़ा के लोहड़ी सेलिब्रेशन की यह तस्वीरें उनकी किसी करीबी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में परिणीति पति राघव संग अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से घिरी नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

एक सेल्फी में परिणीति के साथ राघव और उनकी सासू मां, अंकल पवन सचदेवा और अन्य लोग नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में न्यूलीवेड कपल अपनी पहली लोहड़ी फैमिली के साथ जमकर सेलिब्रेट करता दिख रहा है।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान परिणीति ब्लैक फुल-स्लीव टॉप और पैंट के साथ ब्लैक बूट्स पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने प्रिंटेड स्टोल भी कैरी किया। लाइट मेकअप, खुले बाल और मांग में सिंदूर लगाए परिणीति काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, राघव भी ब्लैक रंग के कुर्ते पजामे के साथ ब्लैक शॉल और मैचिंग जूतों में बेहद हैंडसम लग रहे हैं।

 

बता दें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 24 सितंबर, 2023 को राजस्थान के उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग की थी।  


 

Content Writer: suman prajapati

Parineeti Chopracelebratedfirst LohrihusbandRaghav Chadhain-lawsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...