main page

परिणीति चोपड़ा ने करवाया न्यूड फोटोशूट, एक्ट्रेस की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

Updated 01 April, 2021 03:03:27 PM

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने न्यूड फोटोशूट करवाया है। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। परिणीति ने ये न्यूड फोटोशूट डब्बू रतनानी के लिए करवाया है।

मुंबई. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने न्यूड फोटोशूट करवाया है। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। परिणीति ने ये न्यूड फोटोशूट डब्बू रतनानी के लिए करवाया है।

Bollywood Tadka

डब्बू रतनानी ने खुद परिणीति की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीर में परिणीति पीले रंग की गाड़ी में न्यूड लेटी हुई है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस हल्की मुस्कान के साथ कैमरे की तरफ देख कर पोज दे रही है। तस्वीर शेयर करते हुए डब्बू रतनानी ने लिखा- अपनी गाड़ी को एक जगह रोकें। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो परिणीति की हाल ही में दो फिल्में 'संदीप और पिंकी फरार' और 'साइना' को अच्छा रिस्पांस नहीं मिला है। कोरोना के बढ़ते केसों की वजह से लोग एक्ट्रेस की फिल्में देखने सिनेमाघर पहुंचे ही नहीं हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

parineeti chopraclothlessphotoshootviralsocial mediaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...