main page

Too hot to Handle: परिणीति ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें,ब्रालेट में साफ दिखे क्लीवेज, तस्वीरें देख लोगों को दिल संभालना हुआ मुश्किल!

Updated 26 December, 2021 01:31:33 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।   उन्हें अपनी दमदार एक्टिंग के कम समय में बाॅलीवुड में खास जगह बनाईं। वहीं परिणीति अपने फैशन के चलते भी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में परिणीति ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका अब तक का सबसे बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। परिणीति की इन तस्वीरों ने सामने आते ही इंटरनेट पर तहलका मचा दिया  है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।   उन्हें अपनी दमदार एक्टिंग के कम समय में बाॅलीवुड में खास जगह बनाईं। वहीं परिणीति अपने फैशन के चलते भी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में परिणीति ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका अब तक का सबसे बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। परिणीति की इन तस्वीरों ने सामने आते ही इंटरनेट पर तहलका मचा दिया  है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो परिणीति ब्लैक कलर की डीप नेक ब्रालेट कैरी की। इस ड्रेस में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स परिणीति के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं एक तस्वीर में वह ब्लैक ब्रालेट के साथ मैचिंग कोट कैरी किए नजर आ रही हैं। परिणीति कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। परिणीति का ये अंदाज देख कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने दिसंबर की ठंड में अपनी हाॅटनेस से गर्मी बढ़ा दी है। फैंस परिणीति की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। हालांकि कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहा है। 

Bollywood Tadka

फोटो को लेकर हुईं ट्रोल

एक यूजर ने परिणीति चोपड़ा के पोस्ट पर कमेंट बॉक्स में लिखा-डायरेक्ट जहर दे दो। वहीं दूसरे एक यूजर ने लिखा है-'बटन बंद कर लो देवी। ये फैशन नहीं एक औरत की मजबूरी लगनी लगती है।'

Bollywood Tadka

'तुम्हें खुशी नहीं होगी अगर तुम्हें इस तरह खुद को खुली दुकान ना बनने पड़े हीरोइन दिखने के लिए? कौन-सी लड़की पहनना चाहेगी  ये आपनी मर्जी से ..लगता है जैसे आज भी इन्हें अनकव करके बेचने को सेल्फ पर रखा हो।' एक ने लिखा-'ऐसे कपड़े पहनने की कौन सी तमीज है।'

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो खबर है कि परिणीति जल्द ही कलर्स के शो 'हुनरबाज- देश की शान' से छोटे पर्दे पर अपना डेब्यू करने वाली हैं। फिल्मों की बात करें तो 
परिणीति निर्देशक सूरज बड़जात्या की फिल्म 'ऊंचाई' में नजर आने वाली हैं।

Bollywood Tadka

इस फिल्म में उनके साथ सदी के अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। खबरों की मानें तो इस फिल्म में परिणीति एक टूरिस्ट गाइड की भूमिका में दिखने वाली हैं। इसके अलावा वह रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' में भी दिखेंगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Parineeti Choprabold looklatest photoshootBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...