main page

स्टनिंग लुक में अंधेरी में स्पाॅट हुईं परिणीति चोपड़ा, शाॅर्ट्स में फ्लाॅन्ट की टोन्ड लेग्स

Updated 23 January, 2024 05:02:18 PM

परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा की जोड़ी बॉलीवुड के आईटी कपल्स में से एक है। परिणीति ने बीते साल 24 सितंबर को आप नेता राघव चड्ढा से शादी रचाई थी। शादी के बाद से यह कपल सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करता रहा है। वहीं आज (23 जनवरी) को परिणीति को अंधेरी में स्पाॅट किया गया।

मुंबई: परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा की जोड़ी बॉलीवुड के आईटी कपल्स में से एक है। परिणीति ने बीते साल 24 सितंबर को आप नेता राघव चड्ढा से शादी रचाई थी। शादी के बाद से यह कपल सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करता रहा है। वहीं आज (23 जनवरी) को परिणीति को अंधेरी में स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान 'मिसेज चड्ढा' का स्टनिंग लुक देखने को मिला। आउटिंग के लिए परिणीति ने ऑल व्हाइट लुक को चुना।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो परिणीति ने व्हाइट स्वेटर टाॅप और शाॅर्ट्स पेयर किए थे। मुंबई की सड़कों पर परिणीति अपनी टोन्ड लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही थी।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स, ब्लैक शेड्स परिणीति के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो परिणीति को हाल ही में सर्वाइवल थ्रिलर मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू में अक्षय कुमार के साथ देखा गया था। परिणीति दिलजीत दोसांझ के साथ इम्तियाज अली की अमर सिंह चमकीला फिल्म में नजर आएंगी है। यह फिल्म 2024 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Parineeti ChopraStunningLatest PicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...