main page

सगाई के बाद हाथों में हाथ थाम परिणीति-राघव ने मीडिया को दिए पोज, एक साथ लवबर्ड्स में दिखी गजब केमिस्ट्री

Updated 14 May, 2023 03:40:15 PM

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने 13 मई को आप नेता राघव चड्ढा संग सगाई करके अपने रिश्ते पर मुहर लग दी है। बीते शनिवार कपल ने दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई की। रिंग सेरेमनी के बाद लवबर्ड ने मीडिया के सामने आकर एक-दूजे संग रोमांटिक पोज भी दिए। अब दोनों की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने 13 मई को आप नेता राघव चड्ढा संग सगाई करके अपने रिश्ते पर मुहर लग दी है। बीते शनिवार कपल ने दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई की। रिंग सेरेमनी के बाद लवबर्ड ने मीडिया के सामने आकर एक-दूजे संग रोमांटिक पोज भी दिए। अब दोनों की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रिंग सेरेमनी के बाद परिणीति अपने मंगेतर राघव संग मीडिया के सामने आई और दोनों ने एक दूजे संग हाथों में हाथ थाम रोमांटिक पोज दिए। एक साथ दोनों बेहद खुश दिखे और पॉवर कपल गोल्स भी देते नजर आए।

Bollywood Tadka


इस दौरान परिणीति ऑफ व्हाइट प्लाजो सूट में बेहद खूबसूरत लगीं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया।

Bollywood Tadka

 

माथे पर टीका, कानों में झूमके और खुले बालों से अपने लुक को कंप्लीट किया। ओवरऑल लुक में परिणीति बेहद गॉर्जियस लगीं।

Bollywood Tadka


वहीं राघव चड्ढा भी अपनी लेडीलव संग मैचिंग किए कुर्ता पैजामा में काफी स्मार्ट दिखे। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और दोनों को सगाई के लिए बधाइयां भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच में सगाई हुई। बताया जा रहा है कि कपल की इंगेजमेंट सेरेमनी में 150 मेहमान शामिल हुए। इस लिस्ट में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान का भी नाम शामिल हैं। 

 
 

Content Writer: suman prajapati

Parineeti ChopraRaghav ChadhaposedmediaengagementBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...