main page

दुल्हन की तरह सज गया परिणीति चोपड़ा का घर, राघव चड्ढा के ससुराल से सामने आईं खूबसूरत झलकियां

Updated 19 September, 2023 03:39:21 PM

वो दिन दूर नहीं, जब परिणीति चोपड़ा लाल जोड़े में दुल्हन बनेंगी और आप नेता राघव चड्ढा बारात लेकर अपनी दुल्हन को ब्याहने आएंगे। कपल 24 सितंबर को लांवा फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूसरे का हो जाएगा। ऐसे में कपल के घर शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। राघव और परिणीति के घर में सजावट का काम शुरू हो चुका है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. वो दिन दूर नहीं, जब परिणीति चोपड़ा लाल जोड़े में दुल्हन बनेंगी और आप नेता राघव चड्ढा बारात लेकर अपनी दुल्हन को ब्याहने आएंगे। कपल 24 सितंबर को लांवा फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूसरे का हो जाएगा। ऐसे में कपल के घर शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। राघव और परिणीति के घर में सजावट का काम शुरू हो चुका है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv)


सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के लिए परिणीति चोपड़ा का घर लाइटों से जगमगा गया है। उनके घर को लाइट्स से दुल्हन की तरह सजाया गया है।
वहीं राघव चड्ढा के भी दिल्ली आवास पर तैयारियों जोरों शोरों से चल रही हैं। 

Bollywood Tadka

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बताया जा रहा है कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा उदयपुर में अपनी शादी से पहले एक हफ्ते तक प्री-वेडिंग जश्न मनाएंगे। जश्न की शुरुआत एक क्रिकेट मैच से होगी जो दिल्ली में होगा। दोनों को खेल का शौक है और अक्सर स्टेडियम में एक साथ मैच देखते नजर आते रहते हैं।


24 सितंबर को शादी के बाद चंडीगढ़ और दिल्ली में एक रिसेप्शन होगा।


खबर ये भी है कि राघव चड्ढा घोड़ी की बजाए शाही बोट से अपनी दुल्हनिया परिणीति चोपड़ा की बारात लेकर जाएंगे और बोट से ही उन्हें लेकर वापस आएंगे। 

Content Writer: suman prajapati

Parineeti ChopraRaghav ChadhahousedecoratedweddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...